पाकिस्तान ने लॉन्च किया अपना चंद्रयान, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में पाकिस्तान के कुछ लोगों की भीड़ एक रॉकेटनुमा कंडील को छोड़ते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का खूब मजाक उड़ाया।

नवजीवन डेस्क

चांद पर लैंड करने से कुछ ही दूरी पर चंद्रयान-2 और इसरो के बीच संपर्क टूटने के बाद लगातार पाकिस्तान भारत की आलोचना करने में लगा हुआ है। इस दौरान पाकिस्तान की और से जारी हुई कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। इसी बीच पाकिस्तान में भीड़ द्वारा एक रॉकेट लॉन्च किया गया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने यह रॉकेट भारत के चंद्रयान-2 के जवाब में छोड़ा है। राकेट को छोड़ते हुए पाकिस्तान के लोगों की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो गई।

दरसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में पाकिस्तान के कुछ लोगों की भीड़ एक रॉकेटनुमा कंडील को छोड़ते हुए दिख रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का जमकर मज़ाक उड़ाया। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी और प्ले बैक सिंगर अदनान सामी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

बात दें कि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने एक अहम जानकारी देते हुए बताया है कि चंद्रमा की सतह पर लैंडर विक्रम बिलकुल सही सलामत है और लगातार वैज्ञानिकों की टीम उसके साथ कनेक्शन स्थापित करने की कोशिश में लगी हुई है।

लोकप्रिय