नवजीवन बुलेटिन: LOC के रास्ते भारत में आतंकी भेजने की पाकिस्तान की साजिश! गुजरात में धराशाई हुई 3 मंजिला इमारत

पाकिस्तान ने पीओके के पुंछ इलाके के पास बाग और कोटली सेक्टर में 2 हजार से अधिक सैनिकों की तैनाती की है और गुजरात के अहमदाबाद में एक तीन मंजिला इमारत अचानक धराशाई हो गई। इस घंटे की बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद उपजे तानव के बीच एलओसी पर पाकिस्तान ने एक और ब्रिगेड की तैनाती की है। पीओके के पुंछ इलाके के पास बाग और कोटली सेक्टर में 2 हजार से अधिक सैनिकों की तैनाती की है। खबरों के मुताबि, पाकिस्तान इन सैनिकों का इस्तेमाल आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में घुसाने के लिए कर सकता है।

गुजरात के अहमदाबाद में एक तीन मंजिला इमारत अचानक धराशाई हो गई, हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हालांकि स्थानीय लोगों के मुताबिक मलबे में 3 से 4 लोगों के फंसे होने की आशंका है। फिलहाल घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है।

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक अजीबो गरीब वाकया देखने को मिला है। यहां बिजली विभाग ने एक प्राइवेट स्कूल को 600 करोड़ से भी ज्यादा का बिजली का बिल भेजा है। इतना ही नहीं विभाग ने चेतावनी देते हुए कहा है कि 7 सितंबर तक बिल का भुगतान न किए जाने की स्थिति में स्कूल का बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा। स्कूल प्रशासन का कहना है कि उन्होंने बिल की इतनी बड़ी रकम के भुगतान के लिए जब बिजली विभाग से रियायत देने को कहा तो इस पर विभाग ने अपने हाथ खड़े कर दिए।

लोकप्रिय