नवजीवन बुलेटिन: PMC उपभोक्ता की हार्ट अटैक से मौत, बैंक में फंसे थे 90 लाख रूपये और घाटी में SMS सेवाएं बैन

PMC बैंक घोटाले के शिकार संजय नाम के एक खाताधारक के परिवार के 90 लाख रूपये बैंक में फंसे हुए हैं, जिसके कारण उनकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई और करीब 70 दिनों बाद पोस्टपेड मोबाइल सेवा बहाल होने के कुछ समय बाद ही जम्मू-कश्मीर से SMS सेवा बंद कर दी गई।

user

नवजीवन डेस्क

पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव (PMC) बैंक घोटाले के शिकार खाताधारकों में से उपभोक्ता मुंबई निवासी संजय गुलाटी की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। संजय के परिवार के 90 लाख रुपये पीएमसी बैंक में फंसे हैं। संजय की पहले जेट एयरवेज से नौकरी चली गई थी, और अब सभी जमा पूंजी फंस गई थी। जिसका सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए।

एनडीटीवी के मुताबिक जम्मू-कश्मीर में एसएमएस सेवा को बंद कर दिया गया है। सोमवार को 72 दिन के बाद पोस्टपेड मोबाइल नेटवर्क सेवा बहाल की गई थी। इसके कुछ घंटे बाद ही एसएमएस सेवा बंद कर दी गई। बता दें कि सोमवार के बाद घाटी के करीब 40 लाख पोस्टपेड मोबाइल फोनों ने काम करना शुरू कर दिया। लेकिन कश्मीर में इंटरनेट सेवा को अभी तक बहाल नहीं किया गया है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। संकल्प पत्र के नाम से जारी इस घोषणा पत्र को बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जारी किया। बता दें कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा। दोनों ही राज्यों में चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय