नवजीवन बुलेटिन: पुलिस फोर्स का फ्लैग मार्च जारी और महिला T-20 विश्व कप में भारत की चौथी जीत

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में शनिवार सुबह हालात शांतिपूर्ण रहे। सुरक्षाकर्मी ने फ्लैगमार्च निकालकर स्थानीय लोगों का डर खत्म करने की कोशिश की और महिला टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने लगातार चौथी जीत दर्ज की।<b></b>

user

नवजीवन डेस्क

उत्तर-पूर्वी दिल्ली में शनिवार सुबह हालात शांतिपूर्ण रहे। स्थानीय निवासी इस सप्ताह की शुरुआत में इलाके में हुए सांप्रदायिक दंगों में पहुंचे नुकसान से धीरे-धीरे उबरने की कोशिश कर रहे हैं। सुरक्षाकर्मी फ्लैगमार्च निकाल रहे हैं और स्थानीय लोगों का डर खत्म करने के लिए रोज उनसे बातचीत भी कर रहे हैं।

उन्नाव रेप केस में पीड़िता के पिता की न्यायिक हिरासत में हत्या मामले में तीस हजारी कोर्ट ने फैसला टाल दिया है। अब कोर्ट 4 मार्च को फैसला सुना सकता है। रेप पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर है। इस मामले में कुलदीप समेत कुल 10 लोगों पर आरोप तय किए गए हैं।

भारती एयरटेल ने दूरसंचार विभाग को AGR यानी समायोजित सकल आय बकाया के लिए 8,004 करोड़ रुपये जमा कर दिए हैं। कंपनी ने इससे पहले 17 फरवरी को 10,000 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। गौरतलब है कि कंपनियों ने एजीआर वैधानिक बकाए का भुगतान करने के लिए 2 साल की रोक के साथ 10 साल का समय देने की मांग की।

महिला टी-20 वर्ल्ड कप में शनिवार को भारत ने लगातार चौथी जीत दर्ज की है। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका टीम ने भारत को 114 रन का लक्ष्य दिया था। भारतीय टीम ने इसे 14.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारतीय टीम शुरुआती तीनों मुकाबले जीतकर पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुका है।

लोकप्रिय