नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर में बहाल होंगी पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं और ‘द स्काई इज पिंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर की ठंडी ओपनिंग

सोमवार दोपहर 12 बजे से जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं फिर से शुरू करने का ऐलान किया गया है और ‘द स्काई इज पिंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठंडी शुरुआत करते हुए पहले दिन कुल 2.50 करोड़ का बिजनेस किया।

user

नवजीवन डेस्क

1. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के करीब 70 दिन बाद घाटी में पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं फिर से बहाल करने का ऐलान किया गया है। मुख्य सचिव रोहित कंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार दोपहर 12 बजे से जम्मू-कश्मीर में पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं फिर से शुरू की जाएंगी। बता दें कि केंद्र सरकार ने 5 अगस्त को जम्मू-कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाए जाने का ऐलान किया था, जिसके बाद से ही घाटी में इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं बंद चल रही थीं।

2. देश की राजधानी दिल्ली में आम आदमी तो क्या पीएम मोदी के करीबी रिश्तेदार भी सुरक्षित नहीं है। शनिवार को सिविल लाइंस थान क्षेत्र से पीएम मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी मौजूद थे।

3. शुक्रवार को रिलीज हुई फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही ठंडी ओपनिंग की। जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 2.50 करोड़ का बिजनेस किया। लंबे अरसे के बाद प्रियंका और फरहान एक बार फिर से साथ कम कर रहे हैं। इससे पहले साल 2016 में आई फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ दिखाई दिए थे।

लोकप्रिय
next