नवजीवन बुलेटिन: UP में किसानों की हालत पर प्रियंका का योगी सरकार पर निशाना और 1 हफ्ते में ‘वॉर’ ने कमाए 275 करोड़

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार किसानों को परेशान करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रही है। कर्जमाफी के नाम पर उत्तर प्रदेश सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया और रिलीज के एक हफ्ते बाद फिल्म ‘वॉर’ ने वर्ल्डवाइड 275 करोड़ की कमाई कर ली है।

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में किसानों द्वारा आत्महत्या के मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि उत्तर प्रदेश सरकार किसानों को परेशान करने के लिए नए-नए तरीके ढूंढ रही है। कर्जमाफी के नाम पर उत्तर प्रदेश सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया। इतना ही नहीं बिजली बिल के नाम पर उन्हें जेल में डाला जा रहा है। प्रियंका ने आगे लिखा कि किसानों को बाढ़-बारिश से बर्बाद फसल का कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है। यूपी सरकार को किसानों की याद सिर्फ विज्ञापन में आती है।

मध्य रेलवे के हार्बर लाइन पर वाशी स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन का ओवरहेड इक्विपमेंट ट्रिप हो जाने के बाद ट्रेन के पैन्टोग्राफ में कुछ लपटें तथा बहुत धुआं निकलता देखा गया, जिसे स्टेशन पर मौजूद रेलवे स्टाफ ने तुरंत बुझा दिया। किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है। सभी सेवाएं अब सामान्य रूप से जारी हैं।

पिछले हफ्ते रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। ‘वार’ ने अक्षय की ‘मिशन मंगल’ को पीछे छोड़ते हुए एक हफ्ते में 215 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अगर फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात की जाए तो ‘वॉर’ अब तक कुल 275 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

allowfullscreen="allowfullscreen" allow="autoplay; fullscreen">
लोकप्रिय