वीडियो: राहुल गांधी की पीएम को दो टूक, बोले- LAC मामले पर जनता से नहीं बोलूंगा झूठ, चाहे कुछ हो जाए

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर लगातार सरकार से सवाल करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर वीडियो के जरिए सरकार से सवाल भी किया है साथ ही पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है। राहुल गांधी ने उस सवाल का भी जवाब दिया जो कहते हैं कि प्रधानमंत्री से चीन पर आपके सवाल भारत को कमजोर करते हैं।

user

नवजीवन डेस्क

भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर लगातार सरकार से सवाल करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर वीडियो के जरिए सरकार से सवाल भी किया है साथ ही पीएम मोदी पर निशाना भी साधा है। राहुल गांधी ने अपनी वीडियो सीरीज की चौथी कड़ी में कहा कि चीनियों ने भारतीय जमीन पर कब्जा कर लिया है। सच्चाई को छिपाना और उन्हें इसे लेने की अनुमति देना राष्ट्र-विरोधी है। इसे लोगों के ध्यान में लाना देशभक्ति है।

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि अब यह एक दम साफ है कि चीनी हमारे इलाके में घुस गए हैं। यह बात मुझे परेशान करती है। इससे मेरा खून खौलने लगता है कि कैसे एक दूसरा देश हमारे इलाके में घुस आया? राहुल गांधी ने उस सवाल का जवाब भी दिया जो कहते हैं कि प्रधानमंत्री से चीन पर आपके सवाल भारत को कमजोर करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि झूठ बोलूं कि चीनी इस देश में नहीं घुसे हैं, मैं झूठ नहीं बोलने वाला।

लोकप्रिय
next