नवजीवन बुलेटिन: बैंक डिफॉल्टर के मुद्दे पर राहुल के सवाल का जवाब नहीं दे पाई मोदी सरकार और कोरोना पर SC की चिंता

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज संसद में देश के बैंकों की हालत और बैंक लोन डिफॉल्टर के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आए हैं।

user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने आज संसद में देश के बैंकों की हालत और बैंक लोन डिफॉल्टर के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि जिन लोगों ने बैंकों से चोरी की है उनको मैं पकड़-पकड़ कर वापस लाऊंगा। तो मैंने प्रधानमंत्री की सरकार से ऐसे 50 लोगों के नाम पूछे हैं पर कोई जबाव नहीं मिल रहा है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 5 नए मामले सामने आए हैं। सोमवार को अबतक 5 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 37 पहुंच गई है। इसके अलावा दिल्ली में 31 मार्च तक सभी जिम, नाइट क्लब और स्पा को भी बंद करने के आदेश दे दिए गए हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने एहतियातन कई कदम उठाए हैं। इस दिशा में डिजिटल फाइलिंग व वर्चुअल कोर्ट पर विचार किया जा रहा है। साथ ही जेल में कैदियों को मेडिकल सुविधाएं उपलब्‍ध कराने को लेकर कोर्ट ने स्‍वत: संज्ञान लेते हुए सुनवाई की। कोर्ट ने सभी राज्यों के मुख्य सचिवों, डीजी (कारागार) और समाज कल्याण मंत्रालय को नोटिस जारी कर पूछा कि उन्होंने इस बाबत क्या कदम उठाए हैं।

लोकप्रिय