वीडियो: पेगासस कांड को लेकर राहुल ने मोदी सरकार पर दागे कई सवाल, पूछा-हमारे खिलाफ क्यों हुआ इस हथियार का इस्तेमाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पेगासस जासूसी कांड को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने केंद्र से कई सवाल किए। राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि जिस हथियार का इस्तेमाल आतंकवादियों के खिलाफ होना चाहिए था, उसका इस्तेमाल हमारे खिलाफ क्यों हो रहा है।

user

नवजीवन डेस्क

पेगासस जासूसी कांड को लेकर विपक्ष संसद के अंदर और बाहर दोनों जगह केंद्र सरकार को घेरने में लगी है। आज विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने एक बैठक की। इस बैठक में करीब एक दर्जन पार्टियों ने हिस्सा लिया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अन्य विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने बैठक के बाद मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने अपनी बात रखी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष की आवाज को संसद में दबाया जा रहा है, हमारा सिर्फ यही सवाल है कि क्या देश की सरकार ने पेगासस को खरीदा या नहीं। क्या सरकार ने अपने लोगों पर पेगासस हथियार का इस्तेमाल किया या नहीं। राहुल गांधी ने कहा कि देश में मेरे खिलाफ, सुप्रीम कोर्ट, मीडिया और अन्य लोगों के खिलाफ पेगासस के हथियार का प्रयोग किया गया। सरकार ने ऐसा क्यों किया, वह इसका जवाब दें।

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम संसद को चलने से नहीं रोक रहे हैं, बल्कि अपनी आवाज़ बुलंद करना चाह रहे हैं। राहुल गांधी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जिस हथियार का इस्तेमाल आतंकवादियों के खिलाफ होना चाहिए था, उसका इस्तेमाल हमारे खिलाफ क्यों हो रहा है। सरकार जवाब दे कि पेगासस क्यों खरीदा गया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia