नवजीवन बुलेटिन: असम में पत्रकार की मौत पर BJP से राहुल गांधी के तीखे सवाल और अर्जुन रामपाल से NCB की पूछताछ

असम में पत्रकार पराग भुइयां की संदिग्ध मौत पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर असम की बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए हैं और बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम अभिनेता अर्जुन रामपाल से पूछताछ कर रही है।

user

नवजीवन डेस्क

असम में स्थानीय टेलीविजन चैनल के पत्रकार पराग भुइयां की संदिग्ध मौत पर कांग्रेसनेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर असम की बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए हैं। राहुल ने कहा कि असम, मध्य प्रदेश या फिर उत्तर प्रदेश।।। बीजेपी शासित राज्यों में सच्ची पत्रकारिता का गला घोटा जा रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'बीजेपी नेताओं के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने वाले असम के पत्रकार पराग भुइयां की संदिग्ध परिस्थिति में हत्या हो गई। उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं। असम, मध्य प्रदेश या यूपी, बीजेपी शासित राज्यों में सच्ची पत्रकारिता का गला घोटा जा रहा है और तमाशा करने वालों को सुरक्षा मिल रही है।' बता दें कि पराग भुइंया की सड़क हादसे में गुरुवार को मौत हो गई। राज्य के तिनसुकिया जिले में बुधवार रात एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी थी। पराग के परिजन ने आरोप लगाया कि पत्रकार की इसलिए हत्या की गई, क्योंकि उसने अपने इलाके में भ्रष्टाचार और अवैध गतिविधियों को उजागर किया था।

सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद जिस तरह से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन सामने आए, उसकी तह तक जाने में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जुटी हुई है। यही वजह है कि ड्रग्स कनेक्शन में केंद्रीय एजेंसी एनसीबी लगातार बॉलीवुड के अभिनेता-अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग से जुड़े मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को गिरफ्तार किया है। वहीं, एनसीबी अर्जुन रामपाल से दफ्तर में पूछताछ कर रही है। इससे पहले सोमवार को अभिनेता के आवास पर छापेमारी के बाद रामपाल को तलब किया था। जांच एजेंसी ने छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अभिनेता के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

कोरोना के मामलों में धीरे धीरे कमी आ रही है लेकिन अभी भी संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है। दिल्ली में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से कोरोना के ताजे आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार भारत में एक बार फिर से 44 हजार 878 नए मामले सामने आए हैं। पिछले 24 घंटे में देश में 547 लोगों की मौत हुई है। करीब 49 नए मामले के बाद अब देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 87 लाख 28 हजार 795 पहुंच गई है। कोविड-19 से अब तक 1 लाख 28 हजार 688 लोगों की मौत हो गई है।

लोकप्रिय
next