नवजीवन बुलेटिन: 'निजीकरण' को लेकर राहुल गांधी ने PM पर कसा तंज और कोरोना ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

'न्यूनतम सरकारी अधिकतम निजीकरण' को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है और दुनियाभर में आतंक फैला रहे वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की विकरालता भारत में लगातार बढ़ रही है। कोरोना वायरस ने शनिवार को देश में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

user

नवजीवन डेस्क

'न्यूनतम सरकारी अधिकतम निजीकरण' को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर हमला बोलते हुए लिखा "मोदी सरकार की सोच 'Minimum Govt Maximum Privatisation'यानी 'न्यूनतम सरकारी अधिकतम निजीकरण' । राहुल गांधी ने तंज कसते हुए आगे लिखा कि कोविड तो बस बहाना है, सरकारी दफ़्तरों को स्थायी ‘स्टाफ़-मुक्त’ बनाना है, युवा का भविष्य चुराना है और ‘मित्रों’ को आगे बढ़ाना है। आपको बता दें, इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा था कि #विकास_गायब_है

दुनियाभर में आतंक फैला रहे वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की विकरालता भारत में लगातार बढ़ रही है। देश में हर दिन कोरोना से संक्रमितों और मृतकों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। अब तक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 40 लाख को पार कर चुका है वहीं इस महामारी से 70 हजार के करीब लोगों की मौत हो चुकी है। शनिवार को स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़े के अनुसार भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 40,23,179 तक पहुंच गई है वहीं अब तक इस वायरस से 69,561लोगों की मौत हो चुकी है। देश में पिछले 24 घंटों के दौरान 86,432 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमितों की संख्या 40 लाख के पार हो गया है। इस दौरान कोरोना संक्रमण के कारण 1,089 लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 70 हजार के करीब पहुंच चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए गए रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा का सायन अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराया गया। आपको बता दें, शौविक और मिरांड़ा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले एनसीबी की केंद्रीय टीम ने रिया और सैमुअल के घर पर छापेमारी की। एनसीबी ने रिया को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। उधर, सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची। उनके साथ सुशांत की बहन मीतू सिंह भी हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव को भी सीबीआई की टीम वहां लेकर गई है।

बिहार की राजधानी पटना के जक्कनपुर पुलिस थाना सीमा के अंतर्गत शनिवार को एक शराब माफिया गिरोह के सदस्यों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस को चार राउंड गोली भी चलानी पड़ी। बताया जा रहा है कि शराब तस्करों ने भी गोली चलाई। मुठभेड़ में एक युवक के पेट में गोली लगी है। पुलिस के साथ मारपीट की बात सामने आ रही है। घटनास्थल से दो खोखे बरामद हुए हैं। पुलिस को क्षेत्र में शराब तस्करी होने की सूचना मिली थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंची। इसी क्रम में जांच के दौरान स्थानीय लोगों ने विरोध करने की कोशिश की और उनकी पुलिस से झड़प हो गई।

लोकप्रिय
next