नवजीवन बुलेटिन: कोविड-GDP को लेकर राहुल गांधी का मोदी सरकार का निशाना और दिल्ली में कोरोना पर सर्वदलीय बैठक

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड यह है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित मृत्यु दर के मामले में कई एशियाई देशों से आगे है और विकास दर में पीछे है।

user

विनय कुमार

राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते मामलों और देश की अर्थव्यवस्था को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड यह है कि भारत कोरोना वायरस संक्रमण से संबंधित मृत्यु दर के मामले में कई एशियाई देशों से आगे है और विकास दर में पीछे है। उन्होंने आगे कहा कि“मोदी सरकार की रिपोर्ट कार्ड यह है कि कोरोना मृत्यु दर में सबसे आगे, जीडीपी दर में सबसे पीछे।”

कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कांग्रेस ने बाजारों को बंद करने का विरोध किया है। इसके अलावा बीजेपी ने कुप्रबंधन और बेड की संख्या में वृद्धि का मामला उठाया। कांग्रेस ने सार्वजनिक रूप से छठ पर प्रतिबंध नहीं लगाने के लिए दिल्ली सरकार को एक चिट्ठी भी दिया है।

उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक ने कहा, “राज्य कैबिनेट की बैठक में फैसला लिया गया है कि जब तक त्योहारी सीजन के दौरान कोरोना मामलों की संख्या में वृद्धि की पूरी जानकारी प्राप्त नहीं हो जाती, तब तक प्रदेश के कॉलेजों को फिर से खोलने के फैसले को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।”

लोकप्रिय
next