नवजीवन बुलेटिन: श्रम बिलों को लेकर राहुल-प्रियंका ने PM को घेरा और कश्मीर में एक जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर

श्रम सुधार विधेयकों के लोकसभा के बाद राज्य सभा में भी मंजूरी मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, एक आतंकी भी ढेर।

user

नवजीवन डेस्क

श्रम सुधार विधेयकों के लोकसभा के बाद राज्य सभा में भी मंजूरी मिलने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर केंद्र की नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इसे देश मजदूर वर्ग पर हमला बताया है। उन्होंने एक अखबार की तस्वीर के साथ ट्वीट किया और कहा कि 'मोदी जी का शासन यही है।' राहुल गांधी ने लिखा, 'किसानों के बाद मज़दूरों पर वार। गरीबों का शोषण, ‘मित्रों’ का पोषण, यही है बस मोदी जी का शासन।' वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी मोदी सरकार को घेरते हुए लिखा है- इस कठिन समय की मांग है कि- किसी की नौकरी न जाए। सबकी आजीविका सुरक्षित रहे। भाजपा सरकार की प्राथमिकता देखिए- भाजपा सरकार अब ऐसा कानून लाई है जिसमें कर्मचारियों को नौकरी से निकालना आसान हो गया है। वाह री सरकार...आसान कर दिया अत्याचार।

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में गुरुवार को एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ जिले के त्राल क्षेत्र के मगहमा में उस वक्त हुई जब सुरक्षा बल यहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चला रहे थे। वहीं, बडगाम जिले में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हुआ है। अधिकारी की मानें तो पुलवामा में एक आतंकवादी मारा गया है और अभियान अब भी जारी है। अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी की पहचान और उसके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जारी है। इसके अलावा, बडगाम के चदूरा इलाके में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमले में एक जवान घायल हुआ था, जिसे तुरंत अस्पताल भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया।

देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के मामलों में कोई कमी नहीं हो रही है। अब संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 57 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के 86,508 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 1,129 मरीजों की मौत हुई है। अब देश में कुल मामलों की संख्या 57,32,519 हो गई है, जिसमें 9,66,382 सक्रिय मामले, 46,74,988 रिकवर मामले और 91,149 मौतें शामिल हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय का ये भी कहना है कि भारत में नई रिकवरियां लगातार 5 दिनों से नए कोरोना मामलों से आगे चल रही हैं। भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के अनुसार, 23 सितंबर तक कोरोना के 6,74,36,031 सैंपलों का परीक्षण किया जा चुका है।

लोकप्रिय
next