नवजीवन बुलेटिन: मोदी सरकार से राहुल गांधी बोले- पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक और बारिश से मुंबई बेहाल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 'मिस्टर मोदी ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए और पोषित किए थे। पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है।

user

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 'मिस्टर मोदी ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए और पोषित किए थे। पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है। दरअसल राहुल गांधी ने एक खबर का जिक्र करते हुए यह ट्वीट किया है। वह खबर बांग्लादेश के भारत के साथ रिश्तों के कमजोर होने और चीन के साथ मजबूत होने पर थी।

केंद्र की मोदी सरकार लाख दावे कर ले लेकिन देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 83,347 नए मामले सामने आए हैं और 1,085 लोगों की मौत हो गई है। देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 56 लाख के पार पहुंच गई है। देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 56,46,011 हो गई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में देशभर में अपने बयानों को लेकर खूब चर्चित बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने वीआरएस ले लिया है। उनके वीआरएस के आवेदन को सरकार ने मंजूर कर लिया है। इसके साथ ही कयास लगाया जाने लगा है कि पांडेय बिहार में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

मुंबई में देर शुरू हुई मूसलाधार बारिश से मुंबई वासियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। शहर में भारी बारिश और जलजमाव को देखते हुए बीएमसी ने इमर्जेंसी सेवाओं को छोड़कर शहर के सभी निजी और सरकारी संस्थानों में छुट्टी का आदेश दिया। कमिश्नर की लोगों से अपील की है कि वे घर से बाहर ना निकलें। भारी बारिश के कारण सड़क और रेल यातायात गंभीर रूप से बाधित हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia