नवजीवन बुलेटिन: BCCI के 39वें अध्यक्ष बने सौरव गांगुली और जम्मू-कश्मीर में गजवत-उल-हिंद से जुड़े तीन आतंकी ढेर

COA प्रमुख विनोद राय और जय शाह समेत तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी में मुंबई स्थित बोर्ड के हेड क्वार्टर में गांगुली को BCCI की कमान सौंपी गई और जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में गजवत-उल-हिंद से जुड़े 3 स्थानीय आतंकवादी मार गिराए गए।

नवजीवन डेस्क

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को आधिकारिक तौर पर BCCI का अध्यक्ष चुना गया। मुंबई में BCCI बोर्ड की बैठक में उनके नाम पर मुहर लग गई है। जय शाह और सीओए प्रमुख विनोद राय समेत तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी में मुंबई स्थित बोर्ड के हेड क्वार्टर में गांगुली को BCCI की कमान सौंपी गई। बता दें कि BCCI के 39 वें अध्यक्ष के रूप में सौरव गांगुली 10 महीने तक इस पद पर बने रहेंगे।

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़ के दौरान मारे गए आतंकियों के बारे में राज्य के डीजीपी दिलबाग सिंह ने जानकारी दी है। उन्होंने प्रेस से बात की। डीजीपी ने बताया कि त्राल में अंसार गजवत-उल-हिंद से जुड़े 3 स्थानीय आतंकवादी कल मारे गए। इससे पहले अनंतनाग में एक ऑपरेशन में भी 3 आतंकवादी मारे गए।

महाराष्ट्र की कोल्हापुर पुलिस ने 39 कच्चे बम और कुछ विस्फोटक सामग्री के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के पास प्रथम दृष्टया पता चला है कि यह बम जंगली सूअर के शिकार के लिए बनाए गए थे, आगे की जांच की जा रही है।

लोकप्रिय