नवजीवन बुलेटिन: दिवाली की रात बिहार में 7 लोगों की हत्या और उप-मुख्यमंत्री बनने पर दुष्यंत चौटाला ने दी सफाई

बेगुसराय में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई। जानकारी के मुताबिक घर के बाहर दिवाली मना रहे शख्स को उसकी बेटी औरत पत्नी समेत बदमाशों ने गोलियों से भून डाला और BJP को समर्थन देकर हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री बनने पर दुष्यंत चौटाला ने सफाई दी है।

नवजीवन डेस्क

दिवाली की रात को बिहार के अलग-अलग इलाकों में हुई हत्या की घटनाओं में 7 लोगों की मौत हो गई। बेगुसराय में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या की गई। जानकारी के मुताबिक घर के बाहर दिवाली मना रहे शख्स को उसकी बेटी औरत पत्नी समेत बदमाशों ने गोलियों से भून डाला। बेगुसराए में ही एक शराबी बाप ने अपने ही बेटे का गला रेत दिया, जबकि एक युवक की गोली मरकर हत्या कर दी गई। इसके अलावा बिहार शरीफ और सिवान में भी दो हत्याएं हुई।

बीजेपी को समर्थन देने पर हरियाणा के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सफाई देते हुए कहा, “हमने न तो बीजेपी के लिए और न ही कांग्रेस के लिए वोट मांगे थे। जेजेपी ने राज्य को एक स्थिर सरकार प्रदान करने का फैसला लिया। जो लोग 'वोट किसको, समर्थन किस्को' कह रहे हैं, क्या हमने उनके लिए वोट मांगे हैं?”

हालांकि इस दौरान दुष्यंत ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान जनता से बीजेपी के खिलाफ और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की थी। उनका एक वीडियो भी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए थे।

मंगलवार को भाई दूज के मौके पर दिल्ली की DTC बसों में महिलाओं को फ्री यात्रा का तोहफा मिलेगा। बता दें कि रक्षाबंधन के दिन दिल्ली के सीएम ने इस बात का ऐलान किया था। सोमवार को केजरीवाल ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कल से दिल्ली में सभी बसों में बस मार्शल तैनात किए जाएंगे। इसके लिए लगभग 13,000 बस मार्शलों की भर्ती की गई है।

लोकप्रिय