नवजीवन बुलेटिन: दिल्ली IGI पर मिला संदिग्ध बैग, RDX होने का अंदेशा और करतारपुर श्रद्धालुओं के लिए इमरान का बड़ा ऐलान

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिला है। बैग मिलने से हड़कंप मच गयाऔर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने करतारपुर श्रद्धालुओं के लिए बड़ा ऐलान किया है कि वे पासपोर्ट की जगह कोई भी वैध आईडी दिखा कर वहां जा सकते हैं।

नवजीवन डेस्क

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिला है। बैग मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बैग को कब्जे में ले लिया। बैग में क्या है, पुलिस ने इस बारे में फिलहाल जानकारी नहीं दी है। पुलिस के मुताबिक, एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन को शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे एक संदिग्ध बैग मिलने की खबर दी गई थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध बैग को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

करतारपुर सिख श्रद्धालुओं के लिए पाकिस्तान ने बड़ा ऐलान किया है। पाकिस्तान के पीएम इरमान खान ने कहा, “श्रद्धालुओं को पासपोर्ट की जरूरत नहीं होगी-बस एक वैध आईडी की जरूरत होगी। उन्हें अब 10 दिन पहले पंजीकरण नहीं करना होगा। इसके अलावा उद्घाटन के दिन और गुरुजी के 550वें जन्मदिन पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि जनता चाहती है कि मुख्यमंत्री शवसेना से हो। उन्होंने कहा, “यदि शिवसेना फैसला करती है, तो उन्हें (बीजेपी) राज्य में स्थिर सरकार बनाने के लिए आवश्यक संख्या मिल जाएगी। लोगों ने 50-50 फॉर्मूले के आधार पर सरकार बनाने का जनादेश दिया है। वे (जनता) शिवसेना से मुख्यमंत्री चाहती है।” media reports के मुताबिक, संजय राउत ने यह भी कहा कि फिलहाल बीजेपी से सरकार बनाने को लेकर कोई बातचीत नही हो रही है।

महाराष्ट्र के बीड जिले के एक किसान ने राज्यपाल को पत्र लिखकर कहा, "जब तक सीएम पद के मामले को हल नहीं किया जाता है, तब तक मुझे सीएम बनाया जाना चाहिए। बेमौसम बारिश के बाद फसल के नुकसान के कारण किसानों के लिए यह कठिन समय है। राज्य में जल्द से जल्द सरकार की जरूरत है।”

लोकप्रिय