नवजीवन बुलेटिन: कमलेश तिवारी मर्डर केस में संदिग्धों ने कुबूला गुनाह और सलमान के बॉडीगार्ड शेरा शिवसेना में शामिल

कमलेश तिवारी मर्डर केस में में पुलिस ने जिन तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया था, उन्होंने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा उद्धव और आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हो गए हैं।

नवजीवन डेस्क

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने जिन तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया था, उन्होंने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। तीनों को पुलिस ने सूरत से हिरासत में लिया था। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने हत्या में शामिल संदिग्धों की तस्वीर जारी की थी। इस मामले में पुलिस ने दो मौलानाओं को भी हिरासत में लिया था। बता दें हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को उनके ही दफ्तर में चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी।

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली है। इस मौके पर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे। शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

आगरा अलीगढ़ मार्ग पर थाना खंदौली क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मरने वालों में 2 महिलाएं शामिल हैं। हादसे में एक गर्भवती महिला भी बुरी तरह से घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक आगरा-अलीगढ़ मार्ग पर एक मारुती 800 कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने धीमे शुरुआत करते हुए लंच ब्रेक तक 3 विकेट के नुकसान पर 71 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा और अजिंक्या रहाणे फिलहाल फील्ड पर बने हुए हैं। इसके अलावा पहले दिन कप्तान कोहली 12, मयंक अग्रवाल 10 और पुजारा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

लोकप्रिय