वीडियो: कोरोना से लड़ाई में छत्तीसगढ़ की जनता ऐसे दे रही है सरकार का साथ, हर कोई कर रहा है तारीफ

इस वीडियो को देखने के बाद राज्य की जनता कितनी जागरुक है इस बात का पता चलता है। जनता के इस सहयोग के लिए सीएम भूपेश बघेल ने राज्यवासियों का धन्यवाद किया है और सभी से एक बार फिर अनुरोध किया है कि इस लड़ाई में इसी तरह सरकार का साथ दें।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

कोरोना वायरस का दुनिया भर में कहर जारी है। विश्वभर में अब तक इस खतरनाक वायरस के 345,294 केस सामने आए हैं, जबकि करीब 15 हजार लोगों की इस महामारी से जान चली गई है। वहीं भारत में भी कोरोना से जनता खौफ में जी रही है, सरकार की ओर से इस वायरस से बचने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन का फैसला किया गया। इस बीच छत्तीसगढ़ से जनता की ओर से इस लॉकडाउन के सहयोग की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

छत्तीसगढ़ की जनता कोरोना से लड़ने में राज्य सरकार का समर्थन कर रही है। राज्य के सभी लोग अपने घरों में हैं और कोई जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। राज्य में जनता के सहयोग का एक वीडियो सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर पर शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज्य में खाली सड़कें, विरान मोहल्ले, सुनसान गलियां और चारों ओर सन्नाटा पसरा है। इस वीडियो को देखने के बाद राज्य की जनता कितनी जागरुक है इस बात का पता चलता है। जनता के इस सहयोग के लिए सीएम भूपेश बघेल ने राज्यवासियों का धन्यवाद भी किया है और एक बार फिर अनुरोध किया है कि इस लड़ाई में उनके सहयोग के बिना कुछ नहीं हो सकता, इसलिए घर पर रहकर इस मिशन में सरकार का साथ इसी तरह देते रहें।

लोकप्रिय