नवजीवन बुलेटिन: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 3 आतंकी और अलीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्र की खुदखुशी के बाद तनाव

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 5 घंटे की मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने हिजबुल के 3 आतंकियों को मार गिराया है और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में एक छात्र द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद केंपस में तनाव पैदा हो गया है। इस घंटे की बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

जम्मू-कश्मीर के पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी है कि दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मार गिराए गए हैं। ये सभी हिजबुल मुजाहिदीन से ताल्लुक रखते थे। बता दें कि आतंकियों के साथ पांच घंटे की मुठभेड़ के बाद इन तीनों को मार गिराया गया। सुरक्षाबलों ने इनके पास से भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद किया है।

सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या विवाद की सुनवाई के दौरान हिंदू पक्ष के वकीलों ने अपनी बात रखी । उन्होंने कहा कि मुगलों ने जबरन मस्जिद बनाई। हालांकि मामले में मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने एक पक्ष हिंदू महासभा के हस्तक्षेप के आवेदन को खारिज करते हुए कहा कि यह मामला आज शाम 5 बजे खत्म होने जा रहा है। अब बहुत हो गया है।

उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में देर रात एक छात्र का शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। इस घटना से एएमयू कैंपस में सनसनी फैल गई। छात्र का शव आफताब हॉल के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित छात्रों ने जमकर बवाल काटा। सुरक्षा-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए कैंपस के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई। मृत छात्र की पहचान अनस शमशी के तौर पर हुई है। वह एमएसडब्ल्यू अंतिम वर्ष का छात्र था और पीलीभीत का रहने वाला था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia