नवजीवन बुलेटिन: उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सिडेंट के पीछे आरोपी बीजेपी विधायक का हाथ? पीड़िता की मां का आरोप

पीड़िता की मां ने सोमवार को रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट और हत्या कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने कहा कि विधायक रोज कचहरी में मारने की बात करता था, आखिर एक्सीडेंट करवा दिया। देखिए 4 बड़ी खबरें।

नवजीवन डेस्क

उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए हादसे के पीछे कहीं कोई साजिश तो नहीं। ऐसे सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि जिस ट्रक से रायबरेली में पीड़िता की कार को टक्कर मारी गई है। उस ट्रक के नंबर प्लेट पर ग्रीस पुती हुई थी। इस वजह से ट्रक के नंबर को पढ़ा नहीं जा सकता है। इस हादसे में रेप पीड़ित लखनऊ के केजीएमयू में ट्रामा सेंटर में मौत से जंग लड़ रही है। हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो चुकी है। वहीं पीड़िता के वकील की हालत भी बेहद नाजुक है। रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता अपने परिवार और वकील के साथ जेल में बंद चाचा से मिलने रायबरेली जा रही थी। इस दौरान बारिश के बीच रास्ते में एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मारी। वहीं पीड़िता की मां ने सोमवार को रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट और हत्या कराने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने कहा कि विधायक रोज कचहरी में मारने की बात करता था, आखिर एक्सीडेंट करवा दिया।

उत्तर प्रदेश के चंदौली में कथित रूप से जय श्री राम न बोलने पर एक नाबालिग युवक को जिंदा जला दिया गया है। युवक की हालत गंभीर है और बीएचयू के ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित नाबालिग युवक का दावा है कि जय श्री राम न बोलने की सजा उसे दी गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़ित नाबालिग युवक बार-बार बयान बदल रहा है। उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि खालिद ने जय श्री राम का नारा लगाने से इनकार कर दिया था, इसी की सजा उसे दी गई है। पुलिस का कहना है कि खालिद ने अलग-अलग बयान दिया है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उसने खुद ही अपने आप को आग लगा लिया।

कर्नाटक में सियासी नाटक जारी है। आज एक बार फिर नंबरगेम की बारी है। मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके बीएस. येदियुरप्पा को आज विधानसभा में बहुमत हासिल करना है। बीजेपी का दावा है कि उनके पास 105 विधायकों का समर्थन है तो वहीं विपक्ष इस सरकार के गठन को भ्रष्ट बता रहा है। विधानसभा में बहुमत साबित किया जाना है, इसके लिए आसपास धारा 144 लगाई गई है।

अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी की खबर है। न्यूज़ एजेंसी एएफपी की खबर के मुताबिक, कैलिफोर्निया में वार्षिक गिलरॉय फूड फेस्टिवल के दौरान फायरिंग हुई है। बताया जा रहा है कि इस फेस्टिवल में मौजूद एक शख्स ने अचानक गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इसमें अब तक 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल किसी की मौत की सूचना नहीं है। क्रिसमस हिल पार्क में हो रहे कार्यक्रम से एम्बुलेंस के द्वारा कम से कम 11 लोगों को अस्पताल भेजा गया है। अभी तक ये जानकारी नहीं मिला पाई है कि हमलावर कितने लोग थे।

लोकप्रिय