मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक दिल दहलाने वाली वारदात, मामूली सड़क हादसे के बाद ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई

मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मामूली सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक को बुरी तरह से पीटा गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

विनय कुमार

मध्य प्रदेश के जबलपुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। मामूली सड़क हादसे के बाद ऑटो चालक को बुरी तरह से पीटा गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। यह मामला अधारताल थाना क्षेत्र के तहत शोभापुर का है।

खबरों के मुताबिक, स्कूटी सवार महिला शोभापुर से होती हुई रांझी जा रही थी, उसी दौरान उसे ऑटो ने टक्कर मार दी। इस घटना को लेकर नाराज महिला ने अपने परिवार को मौके पर बुला लिया। इसके बाद ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की गई।

ऑटो चालक को बेहोश होने तक बेरहमी से पीटा गया। इतना ही नहीं बेहोशी की हालत में लोहे की सेंटिंग की प्लेटों से उस पर हमला किया गया। इसके बाद बाइक पर उल्टा लटकार कर हमलावर ऑटो ड्राइवर को थाने तक ले जाने के लिए रवाना हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशाससन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए दे दिए हैं।

Published: 13 Oct 2020, 2:56 PM
लोकप्रिय
next