वीडियो: ED पर AAP ने लगाए बेहद गंंभीर आरोप, आतिशी ने किया बड़ा खुलासा!

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी सिंह ने ईडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रेस से बात करते हुए उन्होंने बड़ा खुलासा किया है।

ED पर AAP ने लगाए बेहद गंंभीर आरोप।
ED पर AAP ने लगाए बेहद गंंभीर आरोप।
user

नवजीवन डेस्क

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के घरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी चल रही है। छापेमारी के बीच आम आदमी पार्टी की नेता और केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी सिंह ने प्रेस से बात की। इस दौरान उन्हेंने ईडी पर कई गंभीर आरोप लगाए। एक दिन पहले आतिशी ने कहा था कि वह मंगलवार को ईडी को लेकर बड़ा खुलासा करेंगी। उन्होंने आज प्रेस से बात करते हुए ईडी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए। आतिशी सिंह ने एक केस का जिक्र करते हुए कहा कि मैं आपको एक ऐसी सच्चाई बताने जा रही हूं, जिससे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

आतिशी सिंह ने कहा, "जब एक आरोपी ने कुछ दिन पहले कोर्ट में एक याचिका डाली और कहा कि मुझे सीसीटीवी फुटेज चाहिए तो क्या हुआ। आरोपी ने याचिका क्यों डाली? क्योंकि जो आरोपी हैं उनका एक सरकारी गवाह से आमना-सामना करवाया गया। इस आमने-सामने में सवाल जवाब हुए। बयान दिए गए। आरोपी द्वारा स्टेटमेंट दिए गए और सरकारी गवाह द्वारा भी दिए गए। इस पूरी प्रक्रिया में उस कमरे में एक सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। यह पूरी प्रक्रिया सीसीटीवी की निगरानी में की गई।"

आतिशी ने आगे कहा, "लेकिन जब वह स्टेटमेंट कोर्ट में जमा कराई गई तो आरोपी ने देखा कि जो बात कमरे के अंदर हुई थी। जो बात कागज पर आई है वह दोनों अलग-अलग हैं। और इसीलिए इस केस के उस आरोपी ने सीसीटीवी फुटेज के लिए कोर्ट में एक याचिका डाली। जब ईडी ने वह फुटेज दी तो उन्होंने उस फुटेज का ऑडियो डिलीट कर दी। सिर्फ वीडियो फुटेज दी गई। ऑडियो डिलीट कर दी गई। वास्तविक तौर पर उस कमरे में क्या बात हुई इस पूरे सबूत को ईडी द्वारा डिलीट कर दिया गया।"

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;