वीडियो: मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक के ‘बैटकांड’ के बाद एक और नेता की गुंडागर्दी, अधिकारी को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

मध्य प्रदेश के सतना में बीजेपी नेता ने नगर पंचायत के सीएमओ को बुरी तरह पीटा है। बताया गया कि सीएमओ देवरत्न सोनी पर बीजेपी के पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल द्वारा कथित रूप से जानलेवा हमला किया गया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के इंदौर में नगर निगम कर्मचारी पर बीजेपी नेता कैलाश विजय वर्गीय के विधायक बेटे का बल्लाकांड अभी थमा भी नहीं था कि बीजेपी के एक और नेता ने एक अधिकारी की पिटाई कर दी। मामला सतना के रामनगर का है, जहां बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष राम सुशील पटेल ने नगर पंचायत के सीएमओ देवरत्नम सोनी पर कार्यालय में जानलेवा हमला कर दिया। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल रामनगर परिषद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष सहित आधा दर्जन लोगों ने सीएमओ के चेंबर में घुसकर जमकर मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान परिषद में अफरातफरी का आलम हो गया। खबरों की माने तो बीचबचाव करने वाले कई ठेकेदार और पार्षद भी घायल हो गए।

सीएमओ का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने बीजेपी के नगर पंचायत अध्यक्ष के करोड़ों के घोटाले की शिकायत की थी। बता दें कि अध्यक्ष अब लगभग आठ करोड़ के गबन के मामले में जमानत पर हैं। बताया गया कि सीएमओ और कर्मचारी जब भागने लगे तो डंडों से लैस समर्थक भी उनके पीछे-पीछे दौड़ पड़े और सभी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। हालांकि, सीएमओ की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अध्यक्ष रामसुशील पटेल को गिरफ्तार कर लिया है।

सतना के एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि इस हमले के बाद दोनों ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी। जांच के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि आए दिन बीजेपी नेता अधिकारियों पर हावी हो रहे है और आए दिन अधिकारियों पर हमले देखने को मिल रहे है। बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगल अधिकारियों के बैट से पीटा था। उनका अधिकारी को पीटते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था, जहां बाद में उन्हें गिरफ्त में ले लिया गया। आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका पर भोपाल की विशेष अदालत में शनिवार को सुनवाई होगी।

Published: 29 Jun 2019, 11:00 AM
लोकप्रिय
next