वीडियो: एशिया कप में पाकिस्तान की करारी शिकस्त पर कलाकार सुदर्शन ने टीम इंडिया को अपने अंदाज में दी बधाई

विराट कोहली और राहुल के शानदार नाबाद शतक के बाद कुलदीप यादव के शानदार पांच विकेट की मदद से एशिया कप 2023 में सुपर-फोर के एकतरफा मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 228 रनों से हरा दिया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ 228 रनों की जीत के बाद आज सुबह सैंड कलाकार सुदर्शन पटनायक ने भारतीय टीम को बधाई देने के लिए रेत कला बनाई।

गौरतलब है कि विराट कोहली और राहुल के शानदार नाबाद शतक के बाद कुलदीप यादव के शानदार पांच विकेट की मदद से एशिया कप 2023 में सुपर-फोर के एकतरफा मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 228 रनों से हरा दिया। बारिश की देरी के बाद शाम 4:40 बजे शुरू हुए रिजर्व डे पर पाकिस्तान पर अपना आक्रमण फिर से शुरू करते हुए भारत 356/2 के विशाल स्कोर पर पहुंच गया, जो वनडे में पाकिस्तान के खिलाफ उनका सर्वोच्च स्कोर है।

राहुल ने 106 गेंदों पर नाबाद 111 रनों की शानदार पारी खेलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी की, जबकि कोहली ने शानदार स्ट्रोकप्ले के साथ विकेटों के बीच शानदार दौड़ का संयोजन करते हुए इस स्थल पर कई पारियों में नाबाद 122 रनों की पारी खेलकर सिर्फ 94 गेंदों पर अपना चौथा एकदिवसीय शतक लगाया। 

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;