वीडियो: दलित से शादी करने वाली बीजेपी विधायक की बेटी बोली, मुझे मेरे पिता से बचाओ, जान से मारने की मिल रही धमकी

उत्तर प्रदेश के बरेली में बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद अपनी जान का खतरा बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बाबत अपने पति अजितेश के साथ एक वीडियो जारी किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

योगी सरकार के दंबग विधायक की बेटी ने पुलिस ने अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अपने पिता से ही जान को खतरा बताया है। राजेश मिश्रा की बेटी ने वीडियो शेयर कर अपने पिता से जान को खतरा बताया है क्योंकि मिश्रा की बेटी ने दलित युवक से प्रेम विवाह किया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक, साक्षी मिश्रा ने आरोप लगाया है कि उसने एक दलित युवक से लव मैरिज की है। इसलिए उसके पिता और उनके समर्थक उसे और उनके परिवार को धमका रहे हैं।

एक दूसरे वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इसके अलावा साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता (राजेश मिश्रा) की मदद नहीं करने के लिए कहा है। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं।

वीडियो: दलित से शादी करने वाली बीजेपी विधायक की बेटी बोली, मुझे मेरे पिता से बचाओ, जान से मारने की मिल रही धमकी

दरअसल बीजेपी विधायक की बेटी ने पिता की मर्जी के खिलाफ एक दलित परिवार के लड़के से शादी की है। जिसके बाद नाराज बीजेपी विधायक औ साक्षी मिश्रा के पिता ने अपने आदमियों को इनके पीछे लगा दिया है। ऐसा वीडियो में उनकी बेटी साक्षी का कहना है। बता दें कि वीडियो में दोनों पति पत्नी बरेली पुलिस से गुहार लगाते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिस हमारी रक्षा करे नहीं तो हमें मार दिया जाएगा।

वहीं इस वीडियो पर डीआईजीआरके पांडे ने कहा कि मुझे वीडियो के बारे में जानकारी मिली है और मैंने एसएसपी को उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए कहा है।

बता दें कि बरेली बिथरी चैनपुर सीट के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी ने एक दलित से प्यार किया और शादी कर ली। अब जान बचाने की लड़ाई लड़ रही है।

लोकप्रिय