वीडियो: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री का दावा, कोरोना के तीसरे लहर की ढलान शुरू, लॉकडाउन की जरुरत नहीं

देश मे कोरोना का कहर जारी है। लेकिन इस बीच दिल्ली से थोड़ी राहत देने वाली खबर आ रही है। दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की माने तो दिल्ली में अभी कोरोना वायरस संक्रमण का तीसरा लहर चल रहा है और तीसरे लहर की ढलान शुरू हो गई है।

user

विनय कुमार

वीओ 1- देश मे कोरोना का कहर जारी है। लेकिन इस बीच दिल्ली से थोड़ी राहत देने वाली खबर आ रही है। दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की माने तो दिल्ली में अभी कोरोना वायरस संक्रमण का तीसरा लहर चल रहा है और तीसरे लहर की ढलान शुरू हो गई है। उनका कहना है कि पॉजिटिविटी रेट में कमी हुई है। उन्होंने कहा कि राजधानी में लॉकडाउन की जरूरत नहीं है।

वीओ 2—खबरों के मुताबिक, सत्येंद्र जैन ने बढ़ते कोरोना वायरस को लेकर कहा कि दिल्ली में टेस्ट की संख्या बढ़ाई गई है, इसलिए मामले ज्यादा आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर चल रही है लेकिन पीक खत्म हो गया है।

वीओ 3 ...इस दौरान सत्येंद्र जैन ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के ज्यादातर केस बाहर से आ रहे हैं। कोरोना टेस्ट कराने वाले कई लोग गलत पता दे रहे हैं। सत्येंद्र जैन ने कहा कि एक सप्ताह में हालात सामान्य होने की उम्मीद है। बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में कोरोना के मामले ज्यादा आने लगे थे।

कोरोना का कहर जारी

दिल्ली में बढ़े कोरोना पर बोले स्वास्थ्य मंत्री

‘कोरोना वायरस संक्रमण का तीसरा लहर चल रहा’

‘ कोरोना के तीसरे लहर की ढलान शुरू हो गई है’

‘दिल्ली में लॉकडाउन की जरूरत नहीं है’

लोकप्रिय
next