वीडियो: जब 4 साल के बच्चे को चुरा कर भागने की कोशिश में था चोर, मां ने ऐसे बचाई जान

चोर की आहट सुनकर बच्चे की मां अचानक जाग गई और उसने तुरंत चोर के हाथों से बच्चे को छीन लिया। महिला ने तुरंत दूसरे बिस्तर पर सोए हुए लोगों को जगाया। इतने में वह चोर अपने रिक्शे में चढ़कर भागने लगा।

नवजीवन डेस्क

पंजाब में बच्चा चोरी की वारदात को नाकाम करते हुए एक बच्चा चोर को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना लुधियाना के ऋषि नगर इलाके की है, जहां एक चोर घर के बाहर गली में अपने परिवार के साथ सोए हुए एक चार साल के बच्चे को चुराने में नाकाम होकर भाग गया। हालांकि बच्चे की मां के शोर मचाने के बाद चोर को पकड़ लिया गया। मंगलवार देर रात को हुई इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दरअसल लुधियाना के ऋषि नगर इलाके में एक चार साल का बच्चा अपने परिवार के साथ गली में सोया हुआ था। तभी एक रिक्शा चालाक वहां आया और उसने अपना रिक्शा थोड़ा साइड में लगाया। इसके बाद वह दबे पांव अपनी मां के पास सो रहे बच्चे के पास गया और उसे उठा कर अपने रिक्शे में रखने लगा।

इसी दौरान दूसरे बिस्तर पर सोयी हुई महिला की अचानक आंख खुल गई और उसने तुरंत चोर के हाथों से बच्चे को छीन लिया। महिला ने तुरंत दूसरे बिस्तर पर सोए हुए लोगों को जगाया। इतने में वह चोर अपने रिक्शे में चढ़कर भागने लगा। महिला के शोर मचाने के बाद पूरे मोहल्ले के लोग घरों से बाहर निकलकर चोर के पीछे दौड़े और उसे दबोच लिया।

लोकप्रिय