वीडियो: बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी ने लिया कैलाश विजयवर्गीय का नाम, कहा उनका करीबी राकेश सिंह ड्रग्स के धंधे में शामिल

कोकीन के साथ पकड़ी गई बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि ड्रग्स के धंधे में बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का नजदीकी राकेश सिंह शामिल है और उसकी सीआईडी जांच होनी चाहिए।

user

नवजीवन डेस्क

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की युवा मोर्चा पामेला गोस्वामी ने खुलेआम आरोप लगाया है कि बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का नजदीकी राकेश सिंह ड्रग्स के धंधे में शामिल है और उसकी जांच होनी चाहिए। पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पामेला के साथ उनके दोस्त और बीजेपी युवा मोर्चा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है।

गोस्वामी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पुलिस की गाड़ी से उतरते ही चिल्लाकर मीडियाकर्मियों से कहती हैं कि “मैं इस मामले की सीआईडी जांच चाहती हूं। कैलाश विजयवर्गीय का नजदीकी कैलाश सिंह को गिरफ्तार करना चाहिए। यह उसी की साजिश है।“ देखें वीडियो:

गोस्वामी को कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर के एन आर एवेन्यू में उस समय गिरफ्ता किया गया था जब वे कार से एक कैफे में जा रहे थे। तलाशी में पुलिस को गोस्वामी के पास से 100 ग्राम कोकीन और लाखों रुपए बरामद हुए थे। उन्होंने कोकीन को अपने पर्स में और गाड़ी की सीट के नीचे छिपा रखा था। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। इस सिलसिले में एक सिक्यूरिटी गार्ड को भी गिरफ्तार किया गया है। वह भी कार में मौजूद था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


लोकप्रिय
next