वीडियो

वीडियो: दुबई में प्रवासी भारतीयों से राहुल बोले- आपने दुनिया में देश का नाम किया रोशन, कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूएई के दौरे पर हैं। आज राहुल गांधी ने दुबई में बसे प्रवासी भारतीयों से मुलाकात की और उनसे बातचीत की। उन्होंने लोगों से कहा कि मैं यहां आपकी बात सुनने आया हूं। 

नवजीवन डेस्क

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर दुबई पहुंचे हैं। इस दौरान राहुल गांधी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। वहीं आज राहुल गांधी ने यहां पर भारतीय कामगारों को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण में कहा, “आपने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है, आपको कई तरह की कठिनाईयां भी सहनी पड़ती हैं। मैं आपको कहना चाहता हूं कि हम आपके साथ खड़े हुए हैं। जो भी आपको चाहिए, जो भी आपकी मुश्किलें हैं, जहां भी हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम आपकी मदद करने को तैयार हैं मैं अपने मन की बात कहने नहीं आया हूं बल्कि आपके मन की बात सुनने आया हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “किसी ने यहां कहा, बड़ा आदमी हमसे मिलने आया है। कोई बड़ा आदमी नहीं होता। मैं बिलकुल आप जैसा हूं हम जहां भी आपकी मदद कर सकते हैं वहां आपका साथ देंगे।” उन्होंने आगे कहा कि आपने हिंदुस्तान, हिंदुस्तान के प्रदेशों और गरीब जनता की मदद की और आपने यह शहर, जो पूरी दुनिया में महान है, दुबई को बनाने का काम किया। मैं आपको दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं। इस दौरान राहुल गांधी से मिलने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा। लोगों ने राहुल-राहुल के नारे लगाए।

इससे पहले राहुल गांधी जब दुबई पहुंचे तो उनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत हुआ। दुबई एयरपोर्ट पर भी राहुल-राहुल के नारे लगे और लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने के लिए होड़ मच गई थी।

Published: 11 Jan 2019, 3:45 PM
लोकप्रिय