सिनेमा

सिनेजीवन: जल्द ही गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधेंगे फरहान और अपने जीवन पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे ‘रॉक’

जब दिग्गज लेखक और गीतकार जावेद अख्तर से एक समाचार पत्र की ओर से पूछा गया कि क्या फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं? इस पर गीतकार ने स्पष्ट जवाब न देते हुए कहा कि शायद सारे अफवाह सच साबित हो जाएं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

क्या फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी करने वाले हैं? ऐसा हो सकता है, अगर फरहान के पिता जावेद अख्तर ने जो हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान कहा है, उसे संकेत के तौर पर देखा जाए तो। जब दिग्गज लेखक और गीतकार जावेद अख्तर से एक समाचार पत्र की ओर से पूछा गया कि क्या फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं? इस पर गीतकार ने स्पष्ट जवाब न देते हुए कहा कि शायद सारे अफवाह सच साबित हो जाएं।

Published: undefined

फरहान और शिबानी के बारे में पूछे जाने पर जावेद अख्तर ने कहा, "मैं अभी आपसे ही सुना। मैं फरहान के साथ उनके जन्मदिन पर था, जो कि परसों के एक दिन पहले था। इस बारे में उसने मुझसे कुछ नहीं कहा। लेकिन आप कभी जान नहीं पाते हैं, बच्चे बहुत गुप्त हो सकते हैं।"

Published: undefined

इस साल फरहान और शिबानी की शादी की चर्चा तब शुरू हुई, जब मुंबई मिरर ने एक रिपोर्ट में शादी को लेकर संभावना व्यक्त की। द मिरर की रिपोर्ट में कहा गया कि यह जोड़ी शादी की तारीख तय कर रही है और शायद फरहान की आने वाली फिल्म 'तूफान' की रिलीज के बाद दोनों अपना घर बसा सकते हैं। फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

वहीं टीओआई के अनुसार, जावेद अख्तर शिबानी से बहुत प्रभावित हैं। जावेद ने कहा, "मैं उससे कई बार मिला हूं, काफी प्यारी बच्ची है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अपने जीवन पर आधारित कॉमेडी सीरीज में नजर आएंगे ड्वेन जॉनसन

रेसलर से अभिनेता बने ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन सिंगल कैमरा कॉमेडी सीरीज 'यंग रॉक' में नजर आएंगे, जो उनकी जिंदगी से प्रेरित है। 'ईटीऑनलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, हालांकि शो जॉनसन के 'शुरुआती वर्षो' पर केंद्रित होगा लेकिन वह हर एपिसोड में नजर आएंगे।

Published: undefined

विंटर टेलीविजन क्रिटिक्स एसोसिएशन प्रेस टूर में शनिवार को इसकी घोषणा हुई। एनबीसी ने 'यंग रॉक' के 11 एपिसोड का ऑर्डर दिया है। 'यंग रॉक' की रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने ‘द रॉक’ फिल्म के ज़रिए हॉलीवुड में आए थे। इसके बाद उन्होंने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’, ‘जुमांजी’, ‘स्काई क्रैपर्स’ और ‘बे वॉच’ जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में उनकी फिल्म ‘जुमंजी-3’ रिलीज हुई है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined