सिनेमा

नाना पाटेकर के बाद विवेक अग्‍न‍िहोत्री पर तनुश्री दत्ता ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- ‘कहा था कपड़े उतार के नाचो’

अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद तनुश्री दत्ता ने फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। तनुश्री ने कहा कि साल 2005 में फिल्म ‘चॉकलेट’ के सेट पर विवेक ने उन्हें स्ट्रिप (कपड़े उतार कर) डांस करने को कहा था।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री 

पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर के बाद बॉलीवुड के एक और बड़े निर्माता-निर्देशक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कहा है कि फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने उनसे कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा था।

डीएनए को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा कि उनकी फिल्म ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट’ के डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वह कपड़े उतारकर अभिनेता इरफान खान के सामने डांस करें, ताकि उन्हें ऐक्टिंग करने में मदद हो सके। बता दें कि फिल्म ‘चॉकलेट’ 2005 में रिलीज हुई थी और इसमें तनुश्री के अलावा अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, इरफान खान और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे।

घटना का जिक्र करते हुए अभिनेत्री तनुश्री ने कहा, “फिल्म में मैं और इरफान खान एक गाने को शूट कर रहे थे। उसी वक्त विवेक ने इरफान के सामने क्यूज देने को कहा, हालांकि फिल्म में उस सीन की जरूरत नहीं थी। बावजूद इसके विवेक ने मुझसे कहा कि कपड़े उतार कर इरफान खान के सामने नाचें। लेकिन 2008 की शूटिंग के दौरान जो हादसा हुआ उसके बाद इस इंडस्‍ट्री में टिक पाना मेरे लिए मुश्‍किल हो गया था।” हालांकि, उन्होंने कहा कि सुनील शेट्टी, इरफान खान ने उनका समर्थन किया था।

Published: 28 Sep 2018, 2:18 PM IST

इससे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि 10 साल पहले नाना पाटेकर उनके साथ गलत व्यवहार किया था। उन्होंने बताया था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश की थी। इसके अलावा एक पॉलिटिकल पार्टी को बुलाकर मेरी कार पर हमला भी करवाया गया था और उन्हें और उनके पिता को धमकाया भी था लेकिन उस वक्त किसी ने भी मुझे इंडस्ट्री में सपोर्ट नहीं किया था।

वहीं इस मामले पर गुरूवार को आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने हैरान करने वाला जवाब दिया था। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान इस मामले को लेकर सवाल पूछने पर अमिताभ बच्चन ने कहा, “न तो मेरा नाम तनुश्री है और न ही नाना पाटेकर, कैसे जवाब दूं आपके इस सवाल का।” वहीं अभिनेता आमिर खान ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी मुद्दे की बात गहराई में जाने बिना उसका स्वरूप जाने बिना मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ कह सकता हूं। ये मेरे लिए सही नहीं है।” इसके बाद उन्होंने कहा था, “मैं कहना चाहूंगा कि जब भी कुछ ऐसा होता है तो बुरा लगता है। मुझे लगता है कि इसकी जांच होनी चाहिए।”

अभिनेत्री और नाना के इस विवाद के बाद बॉलीवुड भी दो हिस्सों में बंट गया है, कोई तनुश्री को सपोर्ट कर रहा तो कोई विरोध में है।

Published: 28 Sep 2018, 2:18 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Sep 2018, 2:18 PM IST