सिनेमा

सिनेजीवन: दीपिका से हारे रणवीर, बेटी का हाथ पकड़ने पर ऐश्वर्या हुई ट्रोल तो महेश भट्ट ने कंगना को बताया बच्ची

बॉलीवुड के गलियारों में आये दिन कुछ न कुछ हलचल होती रहती है. हाल ही में बादशाह ने नयी रोल्स रॉयस खरीदी तो वहीं दीपिका ने अपनी स्पोर्ट्स स्किल्स से रणवीर को हरा दिया। इसके आलवा कंगना की बहन की टिप्पणी पर महेश भट्ट ने कहा कि कंगना अभी बच्ची हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी रणवीर और दीपिका आजकल फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स में भी काफी समय बिता रहे हैं। हाल ही में दीपिका ने बास्केटबॉल स्किल से अपने पति रणवीर सिंह को पछाड़ दिया। मंगलवार को दीपिका ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक वीडयो शेयर किया, जिसमें उन्हें बास्केट में बॉल को डालते हुए देखा जा सकता है। वह बास्केटबॉल कोर्ट में अकेले खेलती नजर आ रही हैं। वीडियो को स्लो मोशन में शूट किया गया है।

दीपिका की इस वीडियो पर अब तक 30 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 5,000 से अधिक लोगों ने दीपिका की फिटनेस और स्पोर्ट स्किल्स की तारीफ करते हुए कमेंट भी किया है।

Published: undefined

बता दें कि दीपिका इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं, जबकि रणवीर आगामी फिल्म '83' में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

रेस्तरां के बाहर बेटी आराध्य का हाथ पकड़े दिखीं ऐश्वर्या, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

हाल ही में एक डिनर पार्टी के दौरान अपनी बेटी आराध्या का हाथ पकड़ने को लेकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो गयी।. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें उन्होंने गाड़ी से उतरकर अपनी 8 साल की बेटी का हाथ पकड़ा हुआ है। इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की लाइन लग गयी।

आमतौर पर ऐश्वर्या सार्वजनिक जगहों पर अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखती हैं। ऐश्वर्या के ओवर-प्रोटेक्टिव मां होने को लेकर उनके प्रशंसकों ने उन पर कई टिप्पणियां की।

Published: undefined

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "ऐश को अपनी गर्भनाल काटने की जरूरत है, अब उनकी बेटी आठ साल की है।"

अन्य ने लिखा, "कृप्या उसका हाथ छोड़ दो ऐश्वर्या और उसे आजाद होकर चलने दो।"

वहीं, एक अन्य ने लिखा, "उम्मीद है उनकी बेटी को हमेशा इस स्थिति में रहने से कंधे में दर्द नहीं होता होगा।"

एक अन्य ने लिखा, "भगवान के लिए उसका हाथ छोड़ दो। वह तीन साल की नहीं है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कृष 4 में काम नही कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म कृष 4 के बारे में खुलासा करते हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा है कि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। हालांकि इस तरह की खबरे आ रही थीं कि 'कृष 4' में नवाजुद्दीन एक बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे। जब नवाज से इसकी सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "यह पहली बार है, मैं आपसे यह सुन रहा हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।"

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद नवाज ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बदलापुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'मंटो' जैसी कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है।

Published: undefined

आउटसाइडर्स के लिए फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अवसर नहीं मिलने वाले सवाल पर नवाज ने कहा, "इस इंडस्ट्री के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपमें योग्यता है, तो कभी न कभी लोग इसे जरूर पहचानेंगे और उस व्यक्ति को काम मिलने से कोई नहीं रोक पाएगा।"

बता दें कि नवाज़ुद्दीन जल्द ही नेटफ्लिक्स की बहुचर्चित वेब सिरीज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे की भूमिका में नजर आएंगे।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

बादशाह ने खरीदी नयी शाही सवारी

'डीजेवाले बाबू', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' जैसे हिट गानों से अपनी एक खास पहचान बना चुके मशहूर रैपर बादशाह ने हाल ही में रोल्स-रॉयस की रैथ कार खरीदी है। बादशाह ने कार की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी खुशी प्रकट की और लिखा, ‘अपना टाईम आ गया।‘

मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर कार की तस्वीर साझा करने के बाद से ही उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।साझा की गई तस्वीर में उनके परिवार के सदस्य कार के पास पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में बादशाह ने लिखा, "यह काफी लंबा सफर रहा, परिवार में स्वागत है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

‘बच्ची है कंगना’: महेश भट्ट

अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल द्वारा फिल्मकार महेश भट्ट पर की गयी टिप्पणी को लेकर किये गए सवाल पर भट्ट ने कंगना को 'बच्ची' कहते हुए उनके खिलाफ कुछ भी कहने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।

दारअसल हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए भट्ट पर टिप्पणी की थी। इस बारे में पत्रकारों ने जब भट्ट से सवाल किया तो उन्होंने कहा, "वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी। सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा।"

Published: undefined

भट्ट ने आगे कहा, "हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते। इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है। मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है।"

गौरतलब है कि बीते महीने रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान पर तीखी टिप्पणी की थी। रंगोली ने ट्वीट में लिखा था, "..लेकिन बाद में जब वह 'वो लम्हे' का प्रीव्यू देखने थियेटर गई, तो उन्होंने (महेश भट्ट) उसके(कंगना) ऊपर चप्पल फेंकी थी, उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी। वह रात भर रोई थी..और तब वह सिर्फ 19 साल की थी।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined