सिनेमा

सिनेजीवन: कपूर परिवार में नई बहू का हुआ स्वागत और महेश भट्ट की अगली सीरीज में दिखेंगे ये तीन सितारे

अभिनेत्री नीतू कपूर ने अरमान जैन की नई नवेली दुल्हन अनीसा मल्होत्रा का स्वागत करने के लिए नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर साझा की और इसके साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें अनीसा ठुमके लगाती दिख रही हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर ने अरमान जैन की नई नवेली दुल्हन अनीसा मल्होत्रा का अपने परिवार में बेहद ही प्यारे अंदाज में स्वागत किया। नीतू ने नई बहू का स्वागत करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने नवविवाहित जोड़े की एक तस्वीर साझा की और इसके साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया, जो रविवार को आयोजित अनीसा के संगीत का है।

Published: undefined

इस वीडियो क्लिप में अनीसा को डांस करते हुए देखा जा सकता है। अपने इस पोस्ट के कैप्शन में नीतू ने लिखा, "परिवार में तुम्हारा स्वागत है अनीसा मल्होत्रा। प्यार और आशीर्वाद।"

Published: undefined

अरमान और अनीसा की शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों का जमावड़ा देखने को मिला। इसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी, करण जौहर, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और अर्जुन कपूर सहित कई सितारें शामिल हुए।

अरमान, रीमा जैन के बेटे हैं, जो अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन हैं। अरमान और अनीसा की सगाई पिछले साल हुई थी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

महेश भट्ट की वेब सीरीज में नजर आएंगे ताहिर, अमला और अमृता

महेश भट्ट के वेब सीरीज में अभिनेता ताहिर राज भसीन, अमला पॉल और अमृता पुरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह सीरीज 70 के दशक में एक शीर्ष अभिनेत्री और एक संघर्षरत फिल्मकार के बीच रिश्ते पर आधारित है। भट्ट के विशेष फिल्म्स और जियो स्टूडियोज ने इस शीर्षकहीन परियोजना के लिए हाथ मिलाया है।

Published: undefined

परियोजना के बारे में भट्ट ने कहा, "एक नई शुरुआत। एक नई जगह। एक नई मानसिकता। डिजिटल की दुनिया पर यकीन किया और कुछ असाधारण बनाने को चाहा। हमारा पहला वेब शो, एक नाटकीय लव स्टोरी पर। इन बेहतरीन कलाकारों अमला, ताहिर व अमृता और हमारे प्रतिभाशाली निर्देशक पुष्पदीप भारद्वाज व हमारे सहयोगी जियो स्टूडियोज संग काम शुरू होगा।"

Published: undefined

यह पहली बार नहीं है जब महेश किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की जिंदगी पर आधारित कोई फिल्म बना रहे हैं। शाइनी आहूजा और कंगना रनौत अभिनीत साल 2006 में आई उनकी फिल्म 'वो लम्हें' भी कथित तौर पर परवीन बॉबी की जिंदगी, सिजोफ्रेनिया से उनके संघर्ष और प्रेमी महेश भट्ट संग उनके रिश्ते पर आधारित थी।

फिल्म से जुड़ी फिलहाल इतनी ही जानकारी उपलब्ध है, इससे संबंधित बाकी जानकारियों का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined