सिनेमा

सिनेजीवन: ‘मलंग’ की स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक जारी और किरदार को जीवंत दिखाने के लिए नंगे पैर चलीं नवाज़ की हीरोइन

फिल्म ‘मलंग’ के लिए अनिल कपूर, कुनाल खेमू, आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। फर्स्ट लुक में चारों अभिनेता दमदार अवतार मे दिख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

आगामी फिल्म 'मलंग' के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के प्रमुख किरदारों अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू और दिशा पटानी का पहला लुक जारी कर दिया है। लुक देख सभी प्रशंसक दंग रह गए। फिल्म के लुक को जारी करते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक रंग-बिरंगा पोस्टर अपलोड किया है। इसके कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "प्यार जितना शुद्ध होता है, उतनी ही घृणा भी। हैशटैगमलंगफर्स्टलुक छह जनवरी को ट्रेलर से उठेगा पर्दा।"

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST

पोस्टर में आदित्य अपने गठीले और सुडौल ऐब्स का प्रदर्शन करते दिख रहे हैं। आदित्य के लुक से प्रभावित अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया, "शानदार"। वहीं अगर अनिल कपूर के लुक की बात करें तो वह पोस्टर में अपने हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं, जिससे प्रतीत हो रहा है कि वह फिल्म में खलनायक का किरदार निभा रहे हैं।

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST

अनिल कपूर के पोस्टर का कैप्शन है, "जीवन भगवान के हाथ में है, और मेरे हाथ में बंदूक।" इनके अलावा दिशा पटानी के लुक ने भी इंटरनेट पर तूफान ला दिया है।

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST

कुणाल खेमू ने अपने सोशल मीडिया पर मलंग के लिए फर्स्ट लुक शेयर किया है। सभी कलाकारों की तरह कुनाल भी इसमें एक किलर लुक के साथ अनदेखे अवतार में नज़र आ रहे है। कुणाल खेमू का फर्स्ट लुक काफी सस्पेंसिव लग रहा हैं। पोस्टर शेयर करते हुए कुनाल खेमू ने कैप्शन में लिखा हैं कि सही और गलत के बीच कोई भी सही नहीं होता है।

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST

फोटो: सोशल मीडिया

किरदार को जीवंत दिखाने के लिए नंगे पैर चलीं नवाज़ की हीरोइन

आज के दौर में कलाकार अपने किरदार को वास्तविक बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। उदाहरण के तौर पर अभिनेत्री बिदिता बेग को ले सकते हैं। बिदिता सामाजिक कार्यकर्ता दया बाई की बायोपिक में अपने किरदार के लिए भोपाल में रहने के दौरान नंगे पांव चलीं।

फिल्म में अपने किरदार की तैयारी को लेकर अभिनेत्री ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत ज्यादा कठिन था, लेकिन मुझे पता था कि मुझे एक कलाकार के रूप में खुद को साबित करना है। इस फिल्म की तैयारी, मेरे लिए भावनात्मक रूप से दर्दनाक थी। मीडिया और लोगों को मेरा किरदार पसंद आए, इसलिए मैंने सच में कड़ी मेहनत की। यह बिल्कुल भी आसान नहीं था, क्योंकि मैं उनकी (दया बाई) तरह नहीं हूं। मैं उनकी तरह शारीरिक हाव-भाव, चलने का ढंग और बातचीत करने की कोशिश कर रही थी।"

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST

दया बाई केरल की एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, जो मध्य भारत के आदिवासियों के लिए काम करती हैं। वह इस समय मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में रहती हैं और गोंड़ जनजाति की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं। इससे पहले वह नर्मदा बचाओ आंदोलन से जुड़ी थीं।

उनके जीवन पर आधारित बायोपिक का निर्देशन श्री वरुण कर रहे हैं, जो इस साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 03 Jan 2020, 5:35 PM IST