सिनेमा

अभिनेता इरफान खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, लंदन में इलाज के बाद जल्द लौटेंगे भारत

लंदन में कैंसर का इलाज करा रहे अभिनेता इरफान खान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। खबरों के मुताबिक, वहां मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद अब इरफान वापस भारत लौटने वाले हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया  अभिनेता इरफान खान 

अभिनेता इरफान खान के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक, लंदन में कैंसर का इलाज करा रहे इरफान खान मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद अब भारत वापस लौट रहे हैं। एक वेबसाइट के अनुसार रिपोर्ट में लिखा है कि अभिनेता इरफान खान 1 या 2 दिन में मुंबई वापस आने वाले हैं।

खबर यह भी है कि इरफान खान भारत वापस लौटते ही फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसलिए वह सबसे पहले हिंदी मीडियम के सीक्वेल की ही शूटिंग शुरू करेंगे। 'हिन्दी मीडियम 2' की शूटिंग शुरू दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरू होने की उम्मीद है। इरफान की फिल्म 'हिन्दी मीडियम' भारत के एजुकेशन सिस्टम पर बनी थी। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थीं। हिंदी मीडियम उनके अपने होम प्रोडक्शन की ही फिल्म है और हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने लंदन में जाकर इरफान खान से मुलाकात भी की थी। खबर यह भी है कि इरफान खान फिलहाल एक साल में ज्यादा फिल्में नहीं करेंगे। क्योंकि उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की भी सलाह दी है।

लंदन में इलाज के दौरान इरफान खान ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा था कि जीवन की कोई गारंटी नहीं है। मेरा मन मुझसे लगातार ये कहता है कि मैं अपने गले पर एक तख्ती लटका लूं जो कहे कि मुझे एक बीमारी है, मैं कुछ महीनों या साल-दो साल में मर सकता हूं। ऐसे में आप च‍िंतन करना छोड़ देते ह‍ैं, प्लान‍िंग करना बंद कर देते हैं।

Published: undefined

बता दें, इरफान खान ने कुछ महीनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बीमार होने की खबर को साझा किया था। अपनी बीमारी को लेकर ट्विट किया था कि, “जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।” जिसके बाद से उनका इलाज लंदन में चल रहा है। लेकिन अब वो ठीक हो चुके हैं और बहुत जल्द लौटने वाले हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined