सिनेमा

सिनेजीवन: श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर बेटी ने ऐसे किया याद और ‘सूर्यवंशी’ की बदली रिलीज डेट

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी व अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह अपनी मां को हर दिन याद करती हैं और रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की नई तारीख की घोषणा की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर बेटी ने ऐसे किया याद

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटी व अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह अपनी मां को हर दिन याद करती हैं। जह्नवी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी और श्रीदेवी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा किया।

Published: undefined

तस्वीर में श्रीदेवी और जाह्नवी सोफे पर लेटी हुई हैं और एक दूसरे को गले लगाती नजर आ रही हैं और कैमरे की ओर देख कर मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "आपको हर दिन याद करती हूं।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

अब 24 मार्च को रिलीज होगी 'सूर्यवंशी'

रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज की नई तारीख की घोषणा की गई है। अब यह फिल्म थियेटर में 24 मार्च को रिलीज होगी। इसकी घोषणा एक खास वीडियो के माध्यम से की गई, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे की एक पहल के बाद महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि मॉल में मल्टीप्लेक्स, भोजनालयों और दुकानें 24 घंटे, सातों दिन खुली रह सकती हैं। ऐसे में 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को सिनेमाघरों में पूरी रात दिखाई जाएगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

हकलाने पर प्रेजेंटेशन देने से छात्र को रोका गया, समर्थन में आए ऋतिक

अभिनेता ऋतिक रोशन उस छात्र के समर्थन में आ खड़े हुए हैं, जिसे हकलाने के कारण विश्वविद्यालय में प्रेजेंटेशन नहीं देने दिया गया। बॉलीवुड स्टार का कहना है कि हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकती। एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा था, "रिश्ते में लगने वाला मेरा भाई, जिसे हकलाने की समस्या है, वह अपनी कक्षा में प्रेजेंटेशन दे रहा था, इसी दौरान उसके एसओडी/लेक्चरर ने उससे कक्षा के सभी छात्रों के सामने कहा कि 'अगर तुम ठीक से नहीं बोल पाते हो तो शायद तुम्हें पढ़ाई नहीं करनी चाहिए'। इस घटना के बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं आ रहा है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined