सिनेमा

सिनेजीवन: अनुष्का का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर और बुढ़ापे तक इस एक्ट्रेस संग रोमांस करना चाहती हैं रानी

करण जौहर ने खुलासा किया है कि वो अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे और 80 साल की उम्र तक रानी मुखर्जी शाहरुख खान संग रोमांच करना चाहती है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया  

अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे करण जौहर, खुद किया खुलासा

करण जोहर ने खुलासा किया है कि वो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे। सोशल मीडिया पर करण जौहर के पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद कह रहे हैं कि वो अनुष्का के करियर का मर्डर करना चाहते थे, करण ने बाद में अनुष्का से माफी भी मांगी थी। वीडियो में करण जौहर कह रहे हैं, ”मैं पूरी तरह से अनुष्का शर्मा के करियर का मर्डर करना चाहता था… क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे इसकी फोटो दिखाई, मैंने कहा नहीं… नहीं… तुम इसे साइन कर रहे हो। तुम्हें इसे (अनुष्का को ) साइन करने की जरूरत नहीं है, मेरे पास एक और लीड एक्ट्रेस थी मैं चाहता था आदित्य उसे साइन करे।”

करण जौहर ने आगे कहा, ”जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ देखी, मैंने अनुष्का को बताया और माफी मांगी। माफी इसलिए क्योंकि मुझे इतनी शर्मिंदगी महसूस हुई कि मैं वाकई में एक बेहतरीन एक्ट्रेस का करियर ग्राफ बर्बाद करने वाला था।”

Published: undefined

सलमान खान ने अपनी ही फिल्म का बनाया मजाक, देखें वीडियो

सलमान खान इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उन्होंने हिंदी बेल्ट की फिल्मों के बारे में बयानबाजी किया है, जिस वजह से अब वह चर्चा में आ गए हैं। हाल ही में सलमान 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आए, जहां उन्होंने अपनी ही फिल्म का मजाक बयान। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में सलमान कहते हैं कि मैं पिछले लंबे समय से यह सुनते आ रहा हूं कि हमारी हिंदी फिल्में चल नहीं रही हैं।

कचका पिक्चर बनाओगे तो कैसे चलेगी। अब हर के दिमार में होता है कि हम मुगलेआजम जैसी फिल्में बनाए, तो ये संभव नहीं है। आजकल के जो डायरेक्टर्स है, वह कोलाबा से लेकर अंधेरी तक समझते हैं। आजकल के जो कुल डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स हैं, वह ऐसी फिल्में बानते हैं फिर कहते हैं कि फिल्में चलती नहीं हैं।' इसके बाद सलमान जोर जोर से हंसने लगते हैं और कहते हैं कि यह मुझपर भारी नहीं पड़ना नहीं चाहिए। कहीं लोग यह ना कहने लगें कि बड़ा कंटेंट के बारे में बोल रहा था खुद कैसी फिल्म बना दी।

Published: undefined

शाहरुख संग 80 की उम्र तक रोमांस करना चाहती हैं Rani Mukerji

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की सफलता का जश्न मना रही है। 'राजा की आएगी बारात' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री को शाहरुख खान के साथ 'कुछ कुछ होता है' से सफलता मिली. अभिनेत्री ने अब खुलासा किया है कि वो पर्दे पर शाहरुख के साथ रोमांस जारी रखना चाहेंगी। इंडिया टुडे के साथ हाल ही में बातचीत में, जब उनसे पूछा गया कि क्या वो शाहरुख खान के साथ एक और फिल्म करने के लिए तैयार हैं, तो अभिनेत्री ने जवाब दिया कि वो चाहती हैं कि राइटर एक दिलचस्प प्रेम कहानी लेकर आएं जिसमें उनके साथ शाहरुख भी हों। रानी ने कहा कि वो 80 साल की उम्र तक शाहरुख के साथ वो रोमांस करना चाहेंगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

रवीना टंडन, एमएम कीरावनी को मिला पद्म श्री

भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान, पद्म श्री 5 अप्रैल को दिया गया। नई दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक्ट्रेस रवीना टंडन, ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी, तबला वादक जाकिर हुसैन और गायिका वाणी जयराम को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से पद्म श्री से सम्मानित किया गया। समारोह में शामिल होने के लिए रवीना और एमएम कीरावनी नई दिल्ली स्थित राष्ट्रपति भवन में मौजूद थे। रवीना के साथ उनका परिवार भी इस समारोह में पहुंचा था। वहीं आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली एम एम कीरावनी का समर्थन करने आए थे। हाल ही में एम एम कीरावनी ने नाटू नाटू के लिए ऑस्कर और गोल्डन ग्लोब जीता है। रवीना ने इंस्टाग्राम तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बेटी राशा, बेटे रणबीर और पति अनिल थडानी के साथ नजर आ रही हैं। वहीं एक तस्वीर में एसएस राजामौली और एक तस्वीर में द्रौपदी मुर्मु नजर आ रही हैं।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined