सिनेमा

सिनेजीवन: जानें कौन हैं सैफ को लाल कप्तान और रणवीर को खिलजी लुक देने वाले दर्शन और कैटरीना का नया ब्यूटी ब्रांड

फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह के अभिनय के साथ उनके लुक ने भी काफी वाहवाही लूटी थी। रणवीर के इस लुक को दर्शन येवलेकर ने बड़ी ही चुनौतियों के साथ तैयार किया था। इसके अलावा सैफ की फिल्म ‘लाल कप्तान’ में उनका नागा साधू वाला लुक भी दर्शन ने ही तैयार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

एक नागा साधु का लुक काफी अलग होता है और 'लाल कप्तान' में सैफ को इसी लुक के रंग में ढालना दर्शन येवालेकर के लिए कोई आसान काम नहीं था। येवालेकर वही शख्स हैं जिन्होंने 'पद्मावत' में रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी का लुक दिया था। पद्मावत में लोगों ने खिलजी के रूप में रणवीर को खूब पसंद किया था। रणवीर के अभिनय के साथ उनके लुक ने भी वाहवाही लूटी थी जिसे दर्शन येवालेकर ने तैयार किया था। नवदीप सिंह द्वारा निर्देशित 'लाल कप्तान' में सैफ एक नागा साधु के किरदार में नजर आएंगे।

दर्शन ने कहा, "एक नागा साधु वह आदमी है जो सामाजिक जीवन सहित सभी चीजों का त्याग देता है। ये साधु हमेशा राख से ढंके रहते हैं, जो एक सफेद पाऊडर के जैसे होता है। चूंकि वे ईश्वर के मार्ग का अनुसरण करते हैं, वे अपने बारे में नहीं सोचते हैं। वे कभी अपने बाल या दाढ़ी को नहीं काटते हैं, ऐसे में जटाओं का होना स्वाभाविक है। यहीं से इस लुक के लिए प्रेरणा मिली।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

उन्होंने कहा, "नागा लुक काफी वास्तविक, भिन्न और साहसिक होता है। सैफ पर इसी को जीवंत करने का विचार था। अब इसके लिए हमें लंबे बाल, जटाओं और दाढ़ी के ऊपर काम करना था, इसलिए मैंने सैफ से बाल और दाढ़ी बढ़ाने को कहा क्योंकि तभी हम असली के बाल और एक्सटेंशन के बीच एक सहज मिश्रण बना सकते थे।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

दर्शन ने कहा, "फर्स्ट लुक दो घंटे तक के लिए चला। न केवल निर्देशक और प्रोडक्शन बल्कि सैफ ने भी काफी धर्य बरता क्योंकि उन्हें पता था कि हम कुछ ऐसा बनाने की कोशिश कर रहे हैं जो हमारे कम्फर्ट जोन से बाहर है। ऐसा नहीं है कि इतना कठिन लुक मैं हर दिन बनाता हूं, तो मुझे सुधार और प्रयोग करना पड़ा।"

इरोज इंटरनेशनल और आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोड्क्शन्स द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

कैटरीना का नया ब्यूटी ब्रांड

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपना ब्यूटी ब्रांड 'के बाई कटरीना' लॉन्च किया है। बुधवार को अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपने ब्रांड की एक झलक पेश की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आखिरकार यह तैयार है, 22 अक्टूबर 2019 से यह उपलब्ध रहेगा।"

Published: undefined

कटरीना ने बताया कि उन्होंने दो साल पहले ही ब्यूटी लाइन लॉन्च करने का सपना देखा था।

Published: undefined

अभिनेत्री ने आगे कहा, "दो साल पहले मैंने ब्यूटी लाइन शुरू करने का सपना देखा था। आखिरकार आप सबके साथ इसे साझा कर उत्साहित महसूस कर रही हूं. अब इंतजार नहीं हो रहा है। केबायकटरीना"

कटरीना ने अपने ब्रांड के ब्यूटी के बारे में कहा, "यह हाई ग्लैमर प्रदान करने के साथ देखभाल भी करता है।" अगर काम की बात करें तो अभिनेत्री आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined