सिनेमा

सिद्धार्थ मल्होत्रा करने वाले हैं कियारा आडवाणी से शादी? करण के शो में किया खुलासा! जानें शादी को लेकर क्या कहा

लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे। अगले एपिसोड में विक्की की पत्नी कटरीना कैफ और सिद्धार्थ की कथित प्रेमिका कियारा आडवाणी के बारे में बात चलेगी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 7 काफी चर्चा में बना हुआ है। इस सीजन में अभी तक आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, सारा अली खान , जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा जैसे स्टार्स आ चुके हैं। अब जल्द ही शो के अगले एपिसोड में पंजाबी मुंडे और टैलेंटेड एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा व विक्की कौशल नजर आने वाले हैं।

लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे। अगले एपिसोड में विक्की की पत्नी कटरीना कैफ और सिद्धार्थ की कथित प्रेमिका कियारा आडवाणी के बारे में बात चलेगी। सामने आई प्रोमो क्लिप में तीनों व्यक्तित्वों को उस समय को याद करते हुए दिखाया गया है, जब विक्की को कैटरीना की टिप्पणी के बारे में बताया गया था कि वे एक साथ कैसे अच्छे दिखेंगे, इस बात अभिनेता सिद्धार्थ ने चुटकी लेते हुए विक्की से बात की।

Published: undefined

वहीं दूसरी तरफ 'शेरशाह' स्टार सिद्धार्थ जिसने अभी तक यह पुष्टि नहीं की है कि वह कियारा को डेट कर रहे हैं। जब करण ने सिद्धार्थ से और पूछताछ की, तो वह फिर से चुप हो गए और इसके लिए उन्हें 'बीबा मुंडा' का टैग दिया। आगे जीवन के लिए सिद्धार्थ ने यहां अपने विचार साझा करते हुए कहा, "मैं एक उज्ज्वल और खुशहाल भविष्य देखता हूं।"

प्रोमो की शुरुआत में करण विक्की से कहते हैं कि, आपके लिए तो 'कॉफी विद करण' काफी यादगार है। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं, ''इसका तो रोका हुआ था यहां पर।'' वहीं, फिर करण, सिद्धार्थ से कहते हैं कि, अब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं, तो आपके फ्यूचर प्लान्स क्या हैं, साथ ही उनसे उनकी शादी को लेकर भी सवाल करते हैं। इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, "मैं एक उज्जवल और खुशहाल भविष्य की कामना करता हूं।" अब सिद्धार्थ के इस जवाब के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी की कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि, ये एपिसोड 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर गुरुवार यानी 18 अगस्त 2022 को प्रसारित किया जाएगा।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined