सिनेमा

PAK गायिका ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर PM मोदी को दी थी धमकी, अब जाना होगा जेल, वारंट जारी

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सांप और मगरमच्छ हाथ में लेकर पीएम मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आई पाकिस्तान की पॉप गायिका रबी पीरजादा के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद सांप और मगरमच्छ हाथ में लेकर पीएम मोदी को धमकी देकर सुर्खियों में आई पाकिस्तान की पॉप गायिका रबी पीरजादा के खिलाफ लाहौर की एक अदालत ने शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है। उन पर जंगली जानवरों को पालतू बनाकर रखने का आरोप है। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की सुनवाई शुक्रवार को मॉडल टाउन अदालत में की गई, जिस दौरान न्यायाधीश ने गायक को अदालत के समन की अनदेखी करने के लिए फटकार लगाई।

Published: 28 Sep 2019, 10:52 AM IST

रबी पीरजादा पर चार अजगर, एक मगरमच्छ और पार्लर में पालतू जानवरों के रूप में सांपों सहित अन्य जंगली जानवरों को रखने का आरोप है। पंजाब वन्यजीव संरक्षण एवं उद्यान विभाग ने इस महीने की शुरुआत में पीरजादा के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी।

Published: 28 Sep 2019, 10:52 AM IST

वन्यजीव संरक्षण विभाग ने गायक पीरजादा के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए कार्रवाई की है। इसके अनुसार मगरमच्छ, सांप, अजगर और अन्य सरीसृपों को अपने पास रखना प्रतिबंधित है।

Published: 28 Sep 2019, 10:52 AM IST

यह मामला उस समय सामने आया, जब सोशल मीडिया पर साझा की गई पीरजादा की तस्वीरों और वीडियो को एक टीवी चैनल ने प्रसारित किया। इसके बाद अधिकारियों ने पीरजादा पर कानूनी कार्रवाई की योजना बनाई। अब अदालत ने पीरजादा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

Published: 28 Sep 2019, 10:52 AM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 28 Sep 2019, 10:52 AM IST