सिनेमा

सिनेजीवन: सुशांत की आत्मा से पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने की बात! और ऐश्वर्या-आराध्या की हालत में सुधार

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है, उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया और सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिले में YRF प्रमुख आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की गई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

VIDEO: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से पूछा- अपनी जान क्यों दी?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को के एक महीने बाद भी एक्टर के चाहने वाले सदमे हैं। वहीं अब पॉपुलर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने इसकी मांग की थी। उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया। स्टीव ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि, सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए। स्टीव ने पोस्ट में लिखा है-'उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में। मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।' 13 जुलाई को स्टीव ने यह सेशन किया था, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव, सुशांत की आत्मा आई थी। स्टीव हफ ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल हफ पैरानॉर्मल अपलोड किया है।

इसे भी पढ़ें- सिनेजीवन: रिलीज हुआ फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर और ममता कुलकर्णी के जीवन पर बनने जा रही है फिल्म

Published: undefined

सुशांत केस: YRF हेड आदित्य चोपड़ा से पुलिस ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस के सिलसिले में YRF हेड आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की गई है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को सुबह मुंबई पुलिस ने वर्सोवा स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है। पुलिस ने पूरे चार घंटे तक आदित्य से पूछताछ की है। अब पुलिस ने क्या सवाल पूछे, आदित्य ने क्या बताया है, इस बारे में किसी भी तरह का औपचारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन ये बात किसी से नहीं छिपी है कि सुशांत मामले में यशराज फिल्म्स का एंगल काफी महत्वपूर्ण है। पुलिस ने कई मौकों पर ये समझने की कोशिश की है कि सुशांत का YRF के साथ क्या कॉन्ट्रैक्ट था। अब आदित्य चोपड़ा से भी पूछताछ कर ये समझने की कवायद हो रही है।

Published: undefined

फोटो: IANS

कोरोना वायरस: ऐश्वर्या और आराध्या की हालत में सुधार

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या को भी शुक्रवार रात मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया। ऐश को रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में हल्के दर्द के चलते उनके निजी डॉक्टर ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। वहीं आराध्या को भी हल्का बुखार था। वहीं अब मां बेटी को लेकर एक रहात भरी खबर सामने आई है। खबरें हैं कि अब दोनों का बुखार कम और हालत स्थिर है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि रात में ऐश्वर्याका बुखार काफी हद तक कम हो गया है और आराध्या बुखार उतर चुका है और दोनों की हालत स्थिर है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी नई म्यूजिक वीडियो का पोस्टर रिलीज किया

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी नई म्यूजिक वीडियो का पोस्टर रिलीज किया है। उनके नए गाने का नाम 'दिल को करार आया है' रखा गया है। गाने में सिद्धार्थ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा संग रोमांस करने जा रहे हैं। गाने का फर्स्ट पोस्टर काफी इंप्रेसिव नजर आ रहा है। एक तरफ नेहा शर्मा की अदाएं सभी को उनका दीवाना बना रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ काफी कूल दिखाई दे रहे हैं। दोनों का वाइट अटायर भी गाने के मुताबिक लग रहा है। इस नए गाने में म्यूजिक रजत नागपाल का है, वहीं नेहा कक्कड़ भी कुछ स्पेशल करने जा रही हैं। अभी तक इस नए गाने की रिलीज डेट नहीं बताई गई है, ऐसे में हर कोई इस पोस्टर को देख कर ही अपनी उत्सकुता को बढ़ा रहे हैं। सिद्धार्थ ने इससे पहले भी ऐसे म्यूजिक वीडियो में काम किया है। शहनाज गिल संग उनका गाना भुला दूंगा सही मायनों में कोई नहीं भुला पाया है।

Published: undefined

एमेजॉन प्राइम वीडियो 'बंदिश बैंडिट्स' का टीजर किया रिलीज

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी शो 'बंदिश बैंडिट्स' का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर इतना तो तय है कि आने वाले दिनों में मनोरंजन के भारी-भरकम डोज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा सीरीज में रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, शीबा चड्ढा, कुणाल रॉय कपूर और राजेश तैलंग भी इसमें अहम किरदार निभा रहे हैं। 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे और तमन्ना नामक पात्रों की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा। राधे की गाने में रुचि है और वह अपने दादा के शास्त्रीय गायन के नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वहीं, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ एक उभरती पॉप सेंसेशन है, लेकिन तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है। तमन्ना को सुपरस्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत व परिवार की विरासत को पूरा करने के बीच फंसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल होगा? इस पूरी कहानी को जानने के लिए इसके साथ बने रहना होगा। शो के ट्रेलर को 20 जुलाई रिलीज किया जाएगा।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined