सिनेमा

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के बाद पहली तस्वीर आई सामने, इस लुक में आए नजर

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी की रस्मों के तुरंत बाद पोस्ट की गई पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

वायरल फोटो वेडिंग रिसेप्शन की है। जिसमें परिणीति गुलाबी साड़ी के साथ मैचिंग चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने सिन्दूर भी लगाया है। मेकअप काफी कम है और हैवी नेकपीस पहना है। राघव अपने मामा द्वारा डिजाइन किए गए काले सूट में खूबसूरत लग रहे हैं और वो तस्वीर में अपनी पत्नी को पकड़ कर कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

इससे पहले शादी के बाद परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति राघव चड्ढा के साथ वेडिंग फोटोज को शेयर किया है। वेडिंग फंक्शन के लिए एक्ट्रेस ने पेस्टल कलर का लहंगा कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप और मांग टीके के साथ लुक को कंप्लीट किया था। परिणीति ने लहंगे के साथ डीपनेक ब्लाउज और हैवी नेकलेस भी कैरी किया था।

वहीं, राघव ने परिणीति की ड्रेस को व्हाइट कलर से मैच किया। राघव चड्ढा ने शादी के लिए व्हाइट कलर की शेरवानी को चुना था। साथ ही उन्होंने अपनी दुल्हनिया से मैचिंग पेस्टल कलर का सेहरा भी बांधा था। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस राघव का हाथ थामे सात फेरे लेते हुए नजर आ रही हैं। इसमें वरमाला से लेकर सात फेरे तक की सभी तस्वीरों को देखा जा सकता है। इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है।

Published: undefined

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ शादी की तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा है, ‘पहली बातचीत से ब्रेकफास्ट की टेबल तक, हमारा दिल जानता था कि कितने लंबे समय से हम इस पल का इंतजार कर रहे थे। फाइनली हम मिस्टर और मिसेस बन गए। हम एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। हमारी नई जिंदगी की शुरुआत।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined