सिनेमा

सिनेजीवन: सलामन को मिला स्पेशल बर्थडे गिफ्ट, दूसरी बार बने मामा और ‘जवानी जानेमन’ में रीक्रिएट होगा ‘ओले ओले’ गाना

सलमान खान और उनके पूरे परिवार ने डबल खुशी के इस मौके पर कहा, “हमारे घर बेटी ने जन्म लिया है। इस खुशी के मौके पर हम अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों का उनके अनकंडिशनल सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड दबंग सलमान खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस जन्मदिन को और भी खास बनाया है उनकी बहन अर्पिता ने। अर्पिता ने सलमान के बर्थडे के ही दिन अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अर्पिता ने आज एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। दूसरी बार मामा बनने के बाद सलमान खान बेहद खुश हैं और पूरे परिवार के साथ इस दुगुनी खुशी को एंजॉय कर रहे हैं।

Published: undefined

अर्पिता ने पहले से ही सोचा हुआ था कि भाई के जन्मदिन पर ही वे ‘सी सेक्शन’ के जरिए बच्चे को जन्म देंगी। शुक्रवार दोपहर को मुंबई के सिटी हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। अर्पिता और आयुष इससे पहले बेटे के पेरेंट्स बने थे। सलमान खान और उनके पूरे परिवार ने डबल खुशी के इस मौके पर कहा, “हमारे घर बेटी ने जन्म लिया है। इस खुशी के मौके पर हम अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों का उनके अनकंडिशनल सपोर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

अर्पिता के पति आयुष ने दूसरी बार पिता बनने की जानकारी इंस्टाग्राम देते हुए लिखा, "हमारे घर एक सुंदर सी बेटी आई है। अयात शर्मा के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।"

Published: undefined

बता दें कि सलमान खान हर बार अपने जन्मदिन के मौके पर अपने परिवार और करीबियों के लिए एक खास पार्टी का आयोजन करते हैं। ऐसी खबरें आई थीं कि उन्होंने बहन की देख-भाल के लिए इस बार अपने जन्मदिन की पार्टी को कैंसिल कर दिया था। हालांकि सलमान खान ने शुक्रवार को अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों संग अपना जन्मदिन मनाया। सोशल मीडिया पर सलमान की एक तस्वीर वायरल है, जिसमें वह अपने भांजे आहिल, पिता सलीम, मां सलमा और करीबी मित्र यूलिया वंतूर संग केक काटते नजर आ रहे हैं।

Published: undefined

‘जवानी जानेमन’ में रीक्रिएट होगा ‘ओले ओले’ गाना

अभिनेता सैफ अली खान अपने प्रशंसकों के लिए 90 के दशक में आई फिल्म 'ये दिल्लगी' का उनका लोकप्रिय गाना 'ओले ओले' को रीक्रिएट करने के लिए तैयार हैं। इस गाने को तनिष्क बागची कंपोज करेंगे, जबकि यश नारवेकर इसे अपनी आवाज देंगे। गाने को सैफ और तब्बू स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' में दिखाया जाएगा।

नए ट्रैक को लेकर बागची ने कहा, "यह एक नया और फ्रेश वर्जन है, लेकिन हमनें इसमें मूल गाने के भाव और अहसास को जिंदा रखा है। शब्बीर अहमद (गीतकार) और मैंने कई गानों पर साथ काम किया है। यह गाना भी उन्होंने ही लिखा है, और इसमें उन्होंने मूल गाने के आनंद को बनाए रखा है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बड़ी खबर LIVE: कांग्रेस ने ओडिशा की 2 लोकसभा और विधानसभा की 8 सीट के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया, देखें पूरी लिस्ट

  • ,
  • तारक मेहता... में सोढ़ी बन चुके गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, साथी कलाकारों ने ठीक होने की जताई उम्मीद

  • ,
  • BSP नेता आकाश आनंद ने आतंकवादियों से की BJP सरकार की तुलना, आचार संहिता समेत कई धाराओं में केस दर्ज

  • ,
  • बरनाला में किसानों और बेरोजगारों का जोरदार प्रदर्शन, वादे पूरे नहीं होने पर पूरे पंजाब में AAP के विरोध का ऐलान

  • ,
  • ओडिशा में BJP-BJD पर बरसे राहुल गांधी, बोले- मोदी-पटनायक में मिलीभगत, दोनों कुछ कॉर्पोरेट्स को पहुंचा रहे लाभ