सिनेमा

सिनेजीवन: ‘इंडियन आइडल फेम’ थूपेन संग सलमान ने लगाए सुर और 23 अगस्त को रिलीज होगी हेमा मालिनी की पंजाबी फिल्म

सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक वीडियो वायरल हुई है। जिसमें वे ‘इंडियन आइडल फेम’ थूपेन सेरिंग के साथ गाना गाते दिख रहे हैं और हेमा मालिनी की डेब्यू पंजाबी फिल्म ‘मिट्टी - विरासत बब्बरन दी’ को 23 अगस्त की रिलीज डेट मिल गयी है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की लोकप्रियता पर कोई सवाल करना नामुमकिन है। हालांकि फिर भी सलमान ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते, जो उनको अपने फैंस के और करीब लाता हो। अभी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान कुछ ज्यादा ही सक्रीय हैं और अपने फैंस को अपनी निजी जिंदगी और फिटनेस रूटीन की झलकियां दिखाते रहते हैं। फिलहाल सलमान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, उसमें वह 'इंडियन आइडल' फेम थूपेन सेरिंग संग 1970 में आई फिल्म 'प्रेम पुजारी' के गाने 'फूलों के रंग से' को गाते दिखाई दे रहे हैं।

Published: undefined

वीडियो में सलमान थूपेन के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं। थूपेन इसमें कह रहे हैं, "मिले न मिले ये तो मुकद्दर की बात है, हम कोशिश भी न करे ये तो गलत बात है। जिंदगी जख्मों से भरी है, वक्त को मरहम बनाना सीख लो। हारना तो है एक दिन मौत से, फिलहाल जिंदगी को जीना सीख लो।" थूपेन द्वारा कहे गए इस पंक्ति को सुनने के बाद 'दबंग' स्टार ने उनकी काफी सराहना की

Published: undefined

इसके बाद ये दोनों किशोर कुमार के मशहूर गीत को गाना शुरू कर देते हैं, यह दिग्गज दिवंगत अभिनेता देव आनंद पर फिल्माए गए कुछ यादगार गीतों में से एक है।

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

23 अगस्त को रिलीज होगी हेमा मालिनी की पंजाबी फिल्म

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी की पहली पंजाबी प्रोडक्शन 'मिट्टी - विरासत बब्बरन दी' को आखिरकार रिलीज डेट मिल चुकी है। इस फिल्म को 23 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसे ह्रदय शेट्टी ने निर्देशित किया है। यह पांच युवाओं की कहानी है और इसके साथ ही यह फिल्म आतंकवाद और नशीली दवाओं के खतरे के खिलाफ की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह बब्बर अकाली आंदोलन से भी प्रेरित है।

इस फिल्म से हेमा मालिनी ने पंजाबी फिल्मों की प्रोड्यूसर के रूप में अपना डेब्यू किया और निर्देशक के तौर पर यह ह्रदय शेट्टी की भी पहली फिल्म है।

Published: undefined

हेमा मालिनी ने कहा, "इस फिल्म के साथ जुड़कर मैं खुश हूं। इसकी कहानी न केवल प्रेरणादायक है बल्कि आज पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है उसके बारे में भी प्रासंगिक है।"

ह्दय ने कहा, "यह देश के लिए पांच सिखों (बब्बर) के संघर्ष और बलिदान की कहानी है जो आने वाली पीढ़ी को प्रेरित करेगी। यह फिल्म उनके साहस को श्रद्धांजलि अर्पित करने का हमारा प्रयास है।"

फिल्म की पहली पोस्टर अभी जारी है और 15 जुलाई को इसके टीजर को जारी किया जाएगा। इसमें कुलजिंदर सिद्धू, जपजी खरा, जगजीत संधू और निस्वण भुल्लर हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined