सिनेमा

सिनेजीवन: सुशांत-जैकलीन की ‘ड्राइव’ नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज और केबीसी में आसान सवाल पर अटकने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी

वेब स्ट्रीमिंग साईट नेटफ्लिक्स पर सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ जल्द ही रिलीज की जाएगी और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठकर आसान से सवाल पर अटकने पर सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस स्टारर 'ड्राइव' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्मकार करण जौहर ने अपने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस किया है। करण ने ट्विटर पर लिखा, "ड्राइव के साथ हाई गियर शिफ्ट कीजिए। जल्द ही आपके नेटफ्लिक्स स्क्रींस पर आ रही है।"

Published: undefined

जैकलीन ने लिखा, "अपने सनीज (धूप के चश्में) को बाहर निकालिए। हम गर्माहट लाने आ रहे हैं..हैशटैगड्राइव नेटफ्लिक्स इंडिया पर जल्द ही आ रही है।"

Published: undefined

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशक तरुण मनसुखानी हैं। सुशांत ने इससे पहले एक इंटरव्यू में एक न्यूज एजेंसी को बताया था, "यह एक हीस्ट (आपराधिक फिल्मों की एक उपश्रेणी) फिल्म है। जब आप इसे देखेंगे तो आप जान ही नहीं पाएंगे कि अगले पल क्या होने वाला है।"

Published: undefined

फोटो: सोशल मीडिया

केबीसी में आसान सवाल पर अटकने पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी

हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति' के एक एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से रामायाण से संबंधित एक बेहद ही आसान से सवाल का जवाब पूछा गया, जिसके लिए सोनाक्षी को लाइफ लाईन तक का इस्तेमाल करना पड़ा। केबीसी के इस एपिसोड में सोनाक्षी राजस्थानी उद्यमी रुमा देवी संग हॉट सीट पर मेगास्टार और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने नजर आईं। अमिताभ ने पूछा, "रामायण के अनुसार, हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?" इस सवाल का जवाब देने में सोनाक्षी काफी कन्फ्यूज नजर आईं और उन्होंने लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया।

Published: undefined

इस पर अमिताभ बच्चन भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने आखिरकार उनसे पूछ ही लिया कि "आपके पिताजी का नाम है शत्रुघ्न, आप जिस घर में रहती हैं, उसका नाम है रामायाण। आपके जितने चाचा हैं, वे सब रामायण से संबंधित हैं, आपको यह नहीं पता कि लक्ष्मण के लिए लाए थे संजीवनी बूटी?"

सोनाक्षी ने इसके जवाब में कहा, "मुझे लगा था, लेकिन मैं इनके लिए बहुत नर्वस थी तो चांस नहीं लेना चाहती थी।"

Published: undefined

इस वाकिए के बाद सोनाक्षी बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। एक यूजर ने ट्वीट किया, "सोनाक्षी के परिवार से कुछ लोगों के नाम : शत्रुघ्न (पिता), लव (भाई), कुश (भाई), राम (अंकल), लक्ष्मण (अंकल), भरत (अंकल), उनके पिता के घर का नाम : रामायण। अब इस वीडियो को यह जानने के लिए देखें कि क्यों हैशटैगयोसोनाक्षीसोडम्ब ट्रेंड कर रहा है।"

Published: undefined

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • बिहार के भागलपुर में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की मौत

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: भीषण गर्मी-चिलचिलाती धूप से बढ़ी मुश्किलें, IMD का बिहार, बंगाल समेत इन राज्यों में लू का अलर्ट

  • ,
  • हरियाणा में कांग्रेस को लेकर जबरदस्त उत्साह, JJP के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष सैकड़ों पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस में शामिल

  • ,
  • कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक- ब्रेन स्ट्रोक! कोर्ट में कंपनी ने पहली बार माना दुर्लभ साइड इफेक्ट्स की बात

  • ,
  • योग गुरु रामदेव को बड़ा झटका! पतंजलि की दिव्य फार्मेसी के 10 उत्पादों के विनिर्माण लाइसेंस निलंबित