क्रिकेट

कप्तानी से हटाए गए इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान? जो रूट ने दिया जवाब

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को यहां एशेज सीरीज के बाद अपनी कप्तानी गंवाने से जुड़ी अफवाहों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान केवल 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एमसीजी टेस्ट को जीतने पर है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शुक्रवार को यहां एशेज सीरीज के बाद अपनी कप्तानी गंवाने से जुड़ी अफवाहों को खारिज किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान केवल 26 दिसंबर से शुरू हो रहे एमसीजी टेस्ट को जीतने पर है। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड 0-2 से पीछे है और एशेज पाने की उम्मीदें कम होती जा रही हैं, क्योंकि टीम गाबा में शुरुआती टेस्ट में नौ विकेट और एडिलेड ओवल में दूसरा टेस्ट 275 रनों से हार गई थी।

Published: 24 Dec 2021, 3:09 PM IST

मीडिया से बातचीत के दौरान रूट ने कहा, "केवल एक चीज जिसे लेकर मैं चिंतित हूं वह है जीत। मेलबर्न में अच्छी शुरुआत और यह सुनिश्चित करना कि हम पहले कुछ घंटों में बेहतर प्रदर्शन करें।"

Published: 24 Dec 2021, 3:09 PM IST

कप्तान ने एडिलेड हार के बाद अपनी टिप्पणी को भी स्पष्ट किया, जहां उन्होंने तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड, जिमी एंडरसन और बेन स्टोक्स की शॉर्ट-पिच डिलीवरी को टीम के लिए नुकसान बताया था। सेन रेडियो ने रूट के हवाले से कहा, "मुझे लगता है कि कई मौकों पर हमें वह गेंदें थोड़ी गलत लगी थी।"

Published: 24 Dec 2021, 3:09 PM IST

उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि तेज गेंदबाज अक्सर गलती करते हैं, क्योंकि वे सभी असाधारण गेंदबाज हैं। यह किसी एक की गलती नहीं थी, बल्कि सामूहिक रूप से सबकी गलती थी।" कप्तान ने यह भी कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किए जाएंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 24 Dec 2021, 3:09 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 24 Dec 2021, 3:09 PM IST