क्रिकेट

टीम इंडिया में चयन पर बोले कृष्णा- ये सपना सच होने जैसा है, क्रुणाल पांड्या का भी आया रिएक्शन

बीसीसीआई ने इंग्लैंड के साथ 23 मार्च से खेले जाने वाले वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान किया गया। बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और आलराउंडर क्रुणाल पांडया को पहली बार भारत की वनडे टीम में मौका दिया गया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

बीसीसीआई ने इंग्लैंड के साथ 23 मार्च से खेले जाने वाले वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को टीम इंडिया का ऐलान किया गया। बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और आलराउंडर क्रुणाल पांडया को पहली बार भारत की वनडे टीम में मौका दिया गया है। अपने चयन पर क्रुणाल पांडया ने कहा है कि एक बार फिर से अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका पाना, उनके लिए गर्व की बात है।

क्रुणाल ने टिवटर पर लिखा, "बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं और आभारी हूं कि एक बार फिर से मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है।"

Published: 19 Mar 2021, 5:28 PM IST

उनके अलावा तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा को भी इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में चुना गया है।

कृष्णा ने टिवटर पर कहा, "जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं। बीसीसीआई का धन्यवाद। शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।"

Published: 19 Mar 2021, 5:28 PM IST

25 साल के कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं। उन्होंने हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। कृष्णा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हैं।

Published: 19 Mar 2021, 5:28 PM IST

भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्थित महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में खेला जाना है। दोनों टीमें फिलहाल इसी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 19 Mar 2021, 5:28 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 19 Mar 2021, 5:28 PM IST