क्रिकेट

विराट कोहली के लिए ​मोहम्मद सिराज का भावुक संदेश, लिखा- आप मेरे सुपरहीरो हो और मैं...

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने दक्षिण अफ्रीका से 1-2 सीरीज हारने के बाद टेस्ट कप्तान के पद से हटने के बाद विराट कोहली को अपना 'सुपरहीरो' कहा है। सिराज प्रोटियाज के खिलाफ सेंचुरियन में शुरुआती टेस्ट का हिस्सा थे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS 

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने दक्षिण अफ्रीका से 1-2 सीरीज हारने के बाद टेस्ट कप्तान के पद से हटने के बाद विराट कोहली को अपना 'सुपरहीरो' कहा है। सिराज प्रोटियाज के खिलाफ सेंचुरियन में शुरुआती टेस्ट का हिस्सा थे। उस मैच में उन्होंने तीन विकेट लिए, जिससे भारत ने घरेलू टीम को 113 रनों से हराया था।

Published: 18 Jan 2022, 2:43 PM IST

जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट के पहले दिन उन्हें चोट लग गई थी, जिसमें भारत को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे टेस्ट से पहले, कोहली ने कहा था कि तेज गेंदबाज मैच के लिए फिट नहीं है और वह प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हो पाएंगे।

Published: 18 Jan 2022, 2:43 PM IST

कोहली ने कहा था, "सिराज पिछले मैच में लगी चोट से उबर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि वह तीसरे टेस्ट के लिए फिट हैं।" सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में कोहली की टीम के साथी भी हैं।

Published: 18 Jan 2022, 2:43 PM IST

कोहली द्वारा टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद मंगलवार को 27 वर्षीय सिराज ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक संदेश पोस्ट किया।

सिराज ने लिखा, "आप मेरे सुपरहीरो हो और मैं आपसे मिले समर्थन और प्रोत्साहन के लिए पर्याप्त रूप से आभारी नहीं हो सकता। आप हमेशा मेरे महान भाई रहे हैं। इन सभी वर्षों में मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। आप हमेशा मेरे कप्तान किंग कोहली रहोगे।" कोहली अब 19 जनवरी से पार्ल में शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Published: 18 Jan 2022, 2:43 PM IST

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: 18 Jan 2022, 2:43 PM IST