अपराध

मध्य प्रदेश के दमोह में महिला को घूरकर देखने पर 3 की हत्या, एक गंभीर रूप से घायल

दमोह के देवरान गांव में जगदीश पटेल और उसके पड़ोसी घमंडी अहिरवार के बीच झगड़े ने खूनी रूप ले लिया। पटेल परिवार का आरोप था कि अहिरवार परिवार का बेटा उसके घर की महिला को घूरकर देखता है। गाली गलौज के बाद पटेल परिवार ने अहिरवार परिवार पर गोलियों की बौछार कर दी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक महिला को घूर कर देखने पर विवाद इतना बढ़ गया कि एक परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घटना को लेकर पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद से सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

Published: undefined

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देहात थाना क्षेत्र के देवरान गांव में जगदीश पटेल और उसके पड़ोसी घमंडी अहिरवार के बीच गाली गलौज हुआ। पटेल परिवार का आरोप था कि अहिरवार परिवार का सदस्य उसके घर की महिला को घूरकर देखता है। गाली गलौज के बाद विवाद काफी बढ़ गया।

Published: undefined

इसके बाद जगदीश और उसके परिवार के सदस्यों ने घमंडी के परिवार के सदस्यों पर गोली चला दी, इसमें घमंडी परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है।
पुलिस के अनुसार इस घटना में घमंडी, उसकी पत्नी रामप्यारी और बेटे मानक लाल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उसका एक बेटा बबलू गंभीर रूप से घायल है।

Published: undefined

मामले में पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जगदीश पटेल और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ हत्या और अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण कर लिया गया है, सभी आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश जारी है।

Published: undefined

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia

Published: undefined

  • राहुल-अखिलेश की अनोखी जनसभा, माइक खराब लेकिन देश की वर्तमान दशा-दिशा और भविष्य पर खूब हुई चर्चा, देखें वीडियो

  • ,
  • बड़ी खबर LIVE: ईरानी राष्ट्रपति के हेलीकॉप्टर की आपात स्थिति में लैंडिंग, हादसे का अंदेशा, रेस्क्यू के लिए टीमें रवाना

  • ,
  • लोकसभा चुनावः बिहार की 5 सीट पर भी कल वोटिंग, सारण में रोहिणी तो हाजीपुर में चिराग की साख दांव पर

  • ,
  • ईरानी राष्ट्रपति को ले जा रहे हेलीकॉप्‍टर की अजरबैजान में हुई हार्ड लैंडिंग, दुर्घटना की खबरों को खारिज किया

  • ,
  • लोकसभा चुनावः पांचवें चरण में कल बंगाल की 7 सीट पर भी मतदान, BJP के कई दिग्गजों की साख दांव पर